logo-image

IPL 2020: विराट कोहली ने टीम की हार का बड़ा कारण बताया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का आईपीएल जीतने का सपना एक बार फिर शुक्रवार को टूट गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बैंगलोर को लीग के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में छह विकेट से हरा दिया.

Updated on: 07 Nov 2020, 10:20 AM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का आईपीएल जीतने का सपना एक बार फिर शुक्रवार को टूट गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बैंगलोर को लीग के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में छह विकेट से हरा दिया. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि उनके पास स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर नहीं था इसलिए टीम मैच नहीं बचा सकी. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए. हैदराबाद ने दो गेंद रहते हुए चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें- SRH vs RCB, Full Report: हैदराबाद ने क्वालिफायर 2 में बनाई जगह, टूर्नामेंट से बाहर हुई बैंगलोर

मैच के बाद बैंगलोर के कप्तान कोहली ने कहा अगर आप पहली पारी की बात करते हैं तो मुझे नहीं लगता कि हमारे पास अच्छा स्कोर था. दूसरे हाफ में हम जिस स्थिति में थे वो शायद बेहतर थी. मेरे विचार में तो हमारे पास अच्छा स्कोर नहीं था. कोहली ने कहा कि इस सीजन से कुछ खिलाड़ियों ने उनके शानदार प्रदर्शन किया.

 

कोहली ने कहा कुछ खिलाड़ी हमारे लिए अच्छे साबित रहे और उनका सीजन भी अच्छा रहा. देवदत्त पडिकल, मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया. युजवेंद्र चहल और एबी डिविलियर्स हमेशा की तरह शानदार रहे. कुछ सकारात्मक चीजें रहीं. पडिकल ने शानदार क्लास और प्रतिभा दिखाई. एक सीजन में 400 रन बनाना आसान नहीं रहता है.

 

विराट कोहली ने कहा कि ये सीजन आईपीएल का काफी प्रतिस्पर्धी सीजन रहा. उन्होंने कहा यह मुश्किल साल रहा. यह आपको बताता है कि आईपीएल में टीमों की ताकत क्या है. आपके पास होम एंड अवे जैसी स्थिति नहीं थी इसलिए जब स्थितियां सभी के लिए समान रहती हैं तो टीम की असल क्षमताएं निकल कर सामने आती हैं. विराट कोहली ने कहा कि यहां आकर खेलना शानदार रहा. यहां काफी बड़ी चीज हो रही है और हम उसमें योगदान दे काफी खुश हैं. हम इसका हिस्सा बन और प्रशंसकों को खुशी के पल देने से खुश हैं. अब आरसीबी आईपीएल सीजन 13 से बाहर हो गई है, दूसरी ओर हैदराबाद का मैच अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 नवंबर को होने वाला है