logo-image

IPL 2020: वॉर्नर ने जीत का श्रेय इन खिलाड़ियों को दिया

आईपीएल में अब हर रोज रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं और ताजा नमूना बैंगलोर और हैदराबाद का है.

Updated on: 01 Nov 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में अब हर रोज रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं और ताजा नमूना बैंगलोर (RCB) और हैदराबाद का है. जिसमें हैदराबाद ने जीत का स्वाद चखा लेकिन एक वक्त लगा था मैच वॉर्नर के हाथ से निकल रहा है लेकिन जेसन होल्डर ने मैच जिताऊ पारी खेल टीम की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें को जिंदा रखा है. हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया और उन्हें 120 रनों पर रोक दिया. जिसमें संदीप शर्मा और होल्डर ने दो दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 : चेन्नई के खिलाफ पंजाब की नजरें नेट रन रेट पर

अहम मैच में जीत मिलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसे मजबूत  बल्लेबाजी क्रम को बड़ा स्कार नहीं करने दिया. बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी थी. हैदराबाद ने 14.1 ओवरों  में पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ेंः RCB Vs SRH Highlights: हैदराबाद ने 5 विकेट से जीता मैच

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "हमें इस मैच में जीत की जरूरत थी, शीर्ष टीमों के खिलाफ जीतना था. पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है. यह जिस तरह की विकेट थी, यह धीमी थी. गेंदबाजों ने स्थिति से सामंजस्य बैठाया. वॉर्नर ने कहा कि आप सिर्फ यॉर्कर नहीं डाल सकते, आप सिर्फ धीमी गेंद नहीं डाल सकते, आपको विकेटों पर मारना होगा, मैं ओस को लेकर हैरान नहीं था, जब यहां ठंड होती है तो ओस होती है. खैर, अब हैदारबाद को अगर प्ले ऑफ में पहुंचना है तो बाकी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा. हैदराबाद अब 3 नवंबर को मुंबई के खिलाफ अगला मैच खेलने वाली है.

 

(Ians के साथ)