logo-image

बंगाली स्टाइल में नया साल मनाते नजर आए केकेआर के कप्तान!

कोलकाता इस आईपीएल (IPL 2022) सीजन में कुल 6 मुकाबले जीत चुकी है जिसमें उन्होंने 5 बार जीत हासिल की है. वहीं अगर बात करें हैदराबाद की तो आपको बता दें हैदराबाद ने लगातार चार मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने दो बार लगातार जीत हासिल की है.

Updated on: 15 Apr 2022, 03:52 PM

नई दिल्ली:

आज शाम ब्रबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में हैदराबाद (Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच में एहम मुकाबला खेला जाना है. जहां एक तरफ हैदराबाद की टीम मौजूद होगी वहीं दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मौजूद रहने वाली है. कोलकाता इस आईपीएल (IPL 2022) सीजन में कुल 6 मुकाबले जीत चुकी है जिसमें उन्होंने 5 बार जीत हासिल की है. वहीं अगर बात करें हैदराबाद की तो आपको बता दें हैदराबाद ने लगातार चार मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने दो बार लगातार जीत हासिल की है. इसके बाद से आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बहुत एहम होने वाला है क्योंकि आज बंगालियों का नई ईयर है.

जिसको बंगाली में पेला बैसाख भी कहते है. नव वर्ष मनाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और पैट कम्मिंस (Pat Cummins) नव वर्ष मनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में श्रेयस अय्यर और पैट कम्मिंस एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों ने कुर्ता- पैजामा पहन रखा है और दोनों काफी खुश भी नजर आ रह हैं.

यह भी पढ़ें: मैदान पर इंची टेप लेकर भागते दिखे हार्दिक पांड्या, लेकिन क्यों?

इस मौके पर फैंस भी बधाइयां देते हुए थक नहीं रहे हैं और इस ट्वीट पर काफी फैंस अपनी बधाईयां देते हुए भी नजर आ रहे हैं. आज शाम ब्रबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच में मुकाबला खेला जाना है. मुकाबले में देखना यह है कि क्या आज के मुकाबले में हैदराबाद जीत की हैट्रिक लगा सकती है या नहीं.