logo-image

मैदान पर इंची टेप लेकर भागते दिखे हार्दिक पांड्या, लेकिन क्यों?

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कल के मुकाबले में शानदार जीत हासिल की है. जिसके बाद से हार्दिक पांड्या से सभी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Apr 2022, 11:57 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का मैच शुरू हुए 15 दिन बीत चुके हैं और लेकिन मुकाबले के दौरान होश उड़ा देने वाले नजारे बंद होने का नाम ही नहीं ले रहे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कल के मुकाबले में शानदार जीत हासिल की है. जिसके बाद से हार्दिक पांड्या से सभी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. गुजरात टाइटंस ने कल के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम को 37 रनों से मात दी है. बात करें हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तो आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अपने बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग के दम पर कल के मुकाबले में काफी शानदार प्रद्रशन दिखाया है.

कल के मुकाबले में  हार्दिक पांड्या अपनी बोलिंग को लेकर मैदान में इतने ज्यादा सीरियस हो गए की उन्होंने मैदान पर इंची टेप तक मंगवा लिया. जब हार्दिक पांड्या 10 वें ओवर में बोलिंग करने उतरे तो बोलिंग के दौरान वें कंफ्यूज हो गए. इस दौरान उन्होंने ग्राउंड पर इंची टेप तक मंगवा लिया और रनअप को नापने के लिए डगआउट की ओर इशारा किया. इसके बाद डगआउट से मापने के लिए इंची टेप लाया गया.

यह पहली बार नहीं था जब हार्दिक पांड्या ने ऐसा किया है. हार्दिक पांड्या को ऐसा करते हुए पहले भी देखा गया है. इस काम हार्दिक पांड्या की उन्ही के टीम मेंबर्स ने मदद की और फिर मार्क करने के बाद से हार्दिक ने अपनी बोलिंग शुरू की.

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी ने अपने 'रॉकेट थ्रो' से तोड़ा स्टंप, दर्शक हुए हैरान!

हार्दिक पांड्या का डिसीजन काफी अच्छा देखने को मिला जो यह दर्शाता है कि हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान मुकाबले में कितना सीरियस रहते हैं. इतना ही नहीं कल के मुकाबले में हार्दिक पांड्या की बैटिंग ने भी सभी को खूब प्रभावित किया है. हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी के दौरान 87 रनों की काफी शानदार आक्रमक पारी भी खेली.