logo-image
लोकसभा चुनाव

इस खिलाड़ी ने अपने 'रॉकेट थ्रो' से तोड़ा स्टंप, दर्शक हुए हैरान!

हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तो आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अपने बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग के दम पर कल के मुकाबले में काफी शानदार प्रद्रशन दिखाया है.

Updated on: 15 Apr 2022, 11:34 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का मैच शुरू हुए 15 दिन बीत चुके हैं और लेकिन मुकाबले के दौरान होश उड़ा देने वाले नजारे बंद होने का नाम ही नहीं ले रहे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कल के मुकाबले में शानदार जीत हासिल की है. जिसके बाद से हार्दिक पांड्या से सभी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. गुजरात टाइटंस ने कल के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम को 37 रनों से मात दी है. बात करें हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तो आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अपने बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग के दम पर कल के मुकाबले में काफी शानदार प्रद्रशन दिखाया है.

कल के मुकाबले में सबसे रोचक बात यह देखने को मिली कि हार्दिक पांड्या की गेंद पर मिडिल स्टंप टूट गया. दरअसल हार्दिक पांड्या जब बोलिंग करा रहे थे तब सामने संजू सेमसन मौजूद थे और हार्दिक पांड्या की राकेट थ्रो गेंद पर हार्दिक ने जबरदस्त तरीके से संजू सेमसन को आउट कर दिया. लेकिन आउट करने के साथ- साथ उन्होंने मिडिल स्टंप भी तोड़ डाला.

यह भी पढ़ें : SRH vs KKR Predicted Playing 11: कौन पड़ेगा किस पर भारी? क्या होगी प्लेइंग 11

हार्दिक पांड्या की  इस गेंदबाजी को देखते हुए स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस काफी आश्चर्यचकित रह गए. इतना ही नहीं कल के मुकाबले में हार्दिक पांड्या की बैटिंग ने भी सभी को खूब प्रभावित किया है. हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी के दौरान 87 रनों की काफी शानदार आक्रमक पारी भी खेली.