logo-image

RR vs MI: वेस्ट इंडीज के घातक बल्लेबाज ने मैदान पर मचाया तहलका!

मुंबई और राजस्थान के बीच चल रहे मुकाबले में राजस्थान ने अपनी पारी के दौरान 193 रन बनाए हैं. जिसके बाद से अब मुंबई इंडियंस को 194 रन का लक्ष्य बनाना है.

Updated on: 02 Apr 2022, 06:31 PM

नई दिल्ली:

आज मुंबई (Mumbai Indians) और राजस्थान (Rajasthan Royals) के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम (D Y Patil Stadium) में एक एहम मुकाबला खेला जा रहा है. मुंबई और राजस्थान दोनों ही टीम अपनी- अपनी टीम को जीताने में लगी हुई है. लेकिन जो नजारा राजस्थान के बल्लेबाजों के तरफ से मैदान पर देखने को मिला वो अपने आप में तारीफ के काबिल है. मुंबई और राजस्थान के बीच चल रहे मुकाबले में राजस्थान ने अपनी पारी के दौरान 193 रन बनाए हैं. जिसके बाद से अब मुंबई इंडियंस को 194 रन का लक्ष्य बनाना है. आज के मुकाबले में राजस्थान के तरफ से धुआंधार पारी खेलते हुए एक खिलाड़ी ने काफी शानदार प्रदर्शन दिया है.

सबसे  पहले जिस खिलाड़ी का नाम इसमें शामिल है वह कोई और नहीं बल्कि जोश बटलर (Josh Buttler)  हैं और दूसरे जिसके बारे में हम आपको यहां बताने जा रहे हैं वो है शिमरॉन हेटमेयर. शिमरॉन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) ने अपनी धुआंधार पारी से सबको हिला कर रख दिया है. उन्होंने आज के मुकाबले में सिर्फ 14 गेंदों पर 35 रन अपने बल्ले से दे दिए. साथ ही अपनी पारी के दौरान इस खिलाड़ी ने 250 की स्ट्राइक रेट से तीन चौके और तीन छक्के भी जड़ दिए. हेटमेयर ने मैदान पर आते ही तूफानी पारी खेलनी शुरू कर दी. ये हेटमेयर का दूसरा मैच है जब उन्होंने अपनी टीम के लिए इतना शानदार प्रदर्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: MI vs RR: आखिर क्यों नहीं मिली इस खिलाड़ी को मुंबई की प्लेइंग 11 में जगह?

इससे पहले आपको बता दें शिमरॉन हेटमेयर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ खेलते थे. दिल्ली के तरफ से खेलने के बाद इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने उन्हें अपनी टीम से जोड़ लिया है. आज के मुकाबले में उन्होंने कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) के पहले ही ओवर में चौके- छक्कों की बरसात कर दी. कायरन पोलार्ड ने यॉर्कर गेंद का भी इस्तेमाल किया लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो सके. आज इस शानदार पारी के बाद से शिमरॉन हेटमेयर से सभी की काफी उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई है. अब उनसे अलगे मुकाबले में भी यही उम्मीद रहेगी की वे अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन दिखाएं.