logo-image

MI vs RR: आखिर क्यों नहीं मिली इस खिलाड़ी को मुंबई की प्लेइंग 11 में जगह?

लेकिन पहले मुकाबले में सबसे एहम बात यह देखने को मिली है कि मुंबई ने एक खिलाड़ी हैं जिसका फैंस आज के मुकाबले में बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन उस खिलाड़ी को कोई मौका नहीं मिला.

Updated on: 02 Apr 2022, 05:38 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का मुकाबला चल रहा है. आज डबल हैडर मुकाबला खेला जा रहा है और जैसे ही पहला मैच सम्पात होगा वैसे ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच आज का दूसरा मुकाबला शुरू हो जाएगा. लेकिन पहले मुकाबले में सबसे एहम बात यह देखने को मिली है कि मुंबई ने एक खिलाड़ी हैं जिसका फैंस आज के मुकाबले में बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन उस खिलाड़ी को कोई मौका नहीं मिला. जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से काफी लोग नाराज भी काफी दिखाई पड़ रहे हैं. लेकिन सवाल ये हैं कि आखिर फिट होने के बाद भी इस खिलाड़ी को टीम में जगह क्यों नहीं मिली. तो चलिए सबसे पहले उस खिलाड़ी का आपको नाम बताते हैं.

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) . सूर्यकुमार यादव को लेकर सभी को काफी उम्मीद थी कि आज उनको मैदान पर मुंबई के तरफ से खेलते हुए देखेंगे. लेकिन जैसे ही टॉस हुआ और मुंबई की प्लेइंग एलेवेन (Mumbai Playing 11) सामने आई दर्शकों के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली. यहां तक की रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान भी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी. सूर्यकुमार यादव का आज का मुकाबला न खेलना कहीं न कहीं मुंबई को भारी भी पड़ सकता है. हालांकि सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है कि ठीक होने के बावजूद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav in MI) मुंबई की टीम के साथ अभ्यास करते हुए नहीं दिखे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 में ये खिलाड़ी अब तक लगा चुके हैं सबसे ज्यादा छक्के, हर गेंदबाज खाते हैं खौफ  

ऐसे में इसका क्या कारण है इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. सूर्यकुमार यादव ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके टीम में ररहने से टीम के मध्यक्रम को मजबूती मिलती है. इसलिए आज अगर सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते तो कहीं न कहीं उम्मीद रहती की आज मुंबई इंडियंस को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता. लेकिन देखना यह है कि आज के मुकाबले में क्या होता है. मुकाबले का पहला इनिंग समाप्त हो चुका है अब मैदान पर मुंबई इंडियंस खेलने आई है. देखना यह है कि क्या मुंबई इंडियंस 194 रनों का लक्ष्य पार कर पाती है या नहीं.