logo-image

VIDEO: घर पर बोल कर गया था..., IPL की पहली गेंद पर Sameer Rizvi ने छक्का लगाकर पूरा किया वादा

Sameer Rizvi Promise: समीर रिजवी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए गुजरात के खिलाफ पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा था. समीर अपने परिवार से आईपीएल की पहली गेंद पर छक्का लगाने का वादा करके गए थे.

Updated on: 27 Mar 2024, 05:52 PM

नई दिल्ली:

Sameer Rizvi Promise Of First Ball Six: आईपीएल के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त दिया. इस मैच में सीएसके के युवा खिलाड़ी समीर रिजवी (Sameer Rizvi) ने अपने आईपीएल करियर की पहली गेंद पर छक्का जड़ा. हालांकि अब पता चल रहा है कि वह पहले गेंद पर ही छक्का लगाने का प्लान बना कर गए हैं. समीर जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो राशिद खान बॉलिंग कर रहे थे. समीर ने राशिद खान की गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया. अब सामने आई एक वीडियो से खुलासा हुआ कि वह अपने परिवार से वादा करके आए थे कि पहली गेंद पर छक्का ही मारेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया.

दरअसल समीर रिजवी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हुए आईपीएल में अपना डेब्यू किया. उन्होंने अपने परिवार से वादा किया था कि वह IPL 2024 की अपनी गेंद जब भी खेलेंगे वह उसपर छक्का जड़ेंगे. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें समीर के परिवार वाले उनकी बैटिंग पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. समीर के परिवार वालों को कहते हुए सुना जा सकता है कि कहकर गया था कि पहली बॉल पर छक्का मारूंगा.

गुजरात के खिलाफ एम चिदंबरम स्टेडियम में Sameer Rizvi सीएसके के लिए छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने 6 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 14 रनों पारी खेली थी. 

मुकाबला जीत गई थी चेन्नई

ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली है. गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था, लेकिन उनकी टीम इस फैसले को सही साबित नहीं कर पाई. पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने 207 रन का टारगेट सेट किया था. मगर, गुजरात टायंट्स की टीम 20 ओवर में 143 के स्कोर तक ही पहुंच सकी. नतीजन, चेन्नई ने 63 रन से मैच जीत लिया.

यह भी पढ़ें: CSK vs GT: चेन्नई के खिलाफ हार के बाद गुजरात को एक और झटका, शुभमन गिल की टीम पर लगा 12 लाख का जुर्माना