logo-image

IPL में GT के लिए मचाया तहलका, अब 12 गेंद पर 58 रन जड़ फैलाई सनसनी

IPL 2023 में गुजरात टाइंटस के लिए कमाल का प्रदर्शन करने वाला यह खिलाड़ी अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में धमाल मचा रहा है.

Updated on: 13 Jun 2023, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Indian Premier League 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सीजन खत्म होने के बाद जहां एक तरफ भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी इंटरनेशनल मैचों में जुट गए. वहीं युवा खिलाड़ियों ने घरेलू टूर्नामेंट खेलना शुरु कर दिया. अब भारत में टीएनपीएल यानी तमिलनाडु प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है. इस टूर्नामेंट में आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस के लिए बेहतरीन पारी खेलने वाला खिलाड़ी ने एक बार भी से धमाल मचाया है. इस खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 12 ही गेंद पर इसने 58 जड़ दिए.

साई सुदर्शन ने 45 गेंद पर खेली 86 रन की पारी

IPL 2023 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का हिस्सा रहे साईं सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने टीएनपीएल में भी धमाल मचाया. साई सुदर्शन ने 45 गेंद पर 86 रन जड़ दिए. जिसमें चार चौके और आठ छक्के शामिल थे. इस दौरान उनका 191 से भी ज्यादा स्ट्राइक रेट रहा. यानी साई सुदर्शन ने 12 ही गेंद में 58 रन ठोक डाले. आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सुदर्शन ने कमाल की पारी खेली थी. उन्होंने फाइनल में 47 गेंद पर 96 रन बनाए. जिसमें छह छक्के और आठ चौके शामिल थे. वहीं इनका 204  से भी ज्यादा का स्ट्राइक रेट रहा था. हालांकि गुजरात को फाइनल में सीएसके से हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: Lionel Messi : चीनी पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लियोनल मेसी, जानिए क्या है वजह

साई सुदर्शन की टीम ने जीता 60 रन से मैच

Sai Sudarshan की इस शानदार पारी की बदौलत उनकी टीम लाइका कोवई किंग्स ने टीएनपीएल में 7 विकेट के गंवाकर 179 रन बनाए थे. जवाब में विपक्षी टीम 109 रन पर ही सिमट गई. ऐसे में साईं सुदर्शन की टीम ने 60 रनों से जीत हासिल की. उनकी इस पारी को देख कहा जा सकता है कि साईं सुदर्शन ने आईपीएल के फॉर्म को बरकरार रखा. टीएनपीएल की अभी शुरुआत हुई है. ऐसे में इस टूर्नामेंट के आगे की मैचें में उनके बल्ले से और भी कई शानदार पारियां निकल सकती है.

यह भी पढ़ें: चैरिटी में करोड़ों देते हैं संजू सैमसन, वजह जान उनके फैन हो जाएंगे आप