logo-image

ऋरतुराज को लेकर सचिन तेंदुलकर ने पहले ही कर दी भविष्यवाणी

आईपीएल-13 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगा चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड की चारों ओर तारीफ हो रही है.

Updated on: 30 Oct 2020, 05:33 PM

दुबई:

आईपीएल-13 (IPL) में लगातार दूसरा अर्धशतक लगा चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को शानदार जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ( Ruturaj Gaikwad) की चारों ओर तारीफ हो रही है. कोलकाता ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी. ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें- KXIP vs RR: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए KXIP को किसी भी कीमत पर जीतना होगा मैच

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां गायकवाड को प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक बताया है, तो वहीं भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गायकवाड को लेकर मैच शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी. सचिन ने कहा था कि गायकवाड लंबी पारी के लिए बना है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: धोनी की 'गुड बुक्स' में शामिल हुए रुतुराज गायकवाड़, कप्तान ने तारीफ में पढ़े कसीदे

चेन्नई-कोलकाता मैच से पहले यूट्यूब पर जारी एक वीडियो में सचिन ने कहा, "मैंने उनका ज्यादा खेल नहीं देखा है. लेकिन मैंने जो देखा है वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है. उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है. जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है, तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है.सचिन ने आगे कहा, "मुझे लग रहा है कि आज के मैच में वह फिर से पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि उनकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है, धोनी उनपर भरोसा जरुर करेंगे.