logo-image

RCB vs RR: इन खिलाड़ियों पर लगा दिया दांव तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले !

रॉयल चैलेंजर बेंगलौर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच होने वाले मुकाबले में कौन से खिलाड़ी चलेंगे और कौन से नहीं, इस पर तमाम कयास लग रहे हैं. कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनके चलने के चांस सबसे ज्यादा हैं. 

Updated on: 26 May 2022, 05:18 PM

दिल्ली:

RCB vs RR: रॉयल चैलेंजर बेंगलौर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच 27 मई को होने वाला मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. यह मैच फाइनल में पहुंचने की 'जंग' है. जो भी टीम इसमें जीतेगी, वह फाइनल का टिकट कटा लेगी, वहीं जो टीम हारेगी वह घरवापसी का टिकट कटा लेगी. ऐसे में साफ है कि दोनों टीमें पूरा जोर लगाएंगी. सबसे बड़ी बात है कि क्वालीफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स अंतिम ओवर में हार गई थी, ऐसे में उसकी हालत जख्मी शेर जैसी होगी वहीं, एलिमिनेटर मैच में आरसीबी ने लखनऊ को शानदार तरीके से मात दी और उनके नवोदित बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शतक लगाकर जता दिया कि उनका कोई भी खिलाड़ी कम नहीं है. ऐसे में इस मैच का आईपीएल प्रेमी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 : मैच हारने के बाद ये कैसे पोस्ट करने लगी राजस्थान रॉयल्स

तमाम आईपीएल प्रेमी यह भी अनुमान लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि आखिर कौन सा खिलाड़ी इस मैच में चलेगा और कौन सा नहीं. किस बल्लेबाज के बल्ले से रन बरसेंगे और कौन फ्लॉप रहेगा. किस गेंदबाज को विकेट मिलेंगे और किसकी गेंद पर चौके-छक्के लगेंगे. तो चलिए आपकी मुश्किल को आसान कर देते हैं. पेश है ड्रीम 11 और फैंटेसी 11 के लिए तमाम रिसर्च के बाद लगाया गया अनुमान. 

कप्तान - संजू सैमसन, उपकप्तान - दिनेश कार्तिक 
टीम - जोस बटलर, फॉफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद शिराज, वानिंदु हसरंगा, रजत पाटीदार, रविचंद्रन अश्विन