logo-image

IPL 2022 : मैच हारने के बाद ये कैसे पोस्ट करने लगी राजस्थान रॉयल्स

गुजरात टाइंट्स (Gujrat Titans) से मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कुछ ऐसे पोस्ट किए हैं, जो आईपीएल प्रेमियों को चौंका रहे हैं. टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म स्टार दिखाई दे रहे हैं. 

Updated on: 25 May 2022, 08:42 PM

दिल्ली:

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर-1 में गुजरात टाइटंस से हार गई. अंतिम ओवर में मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के सोशल मीडिया अकाउंट पर अब क्रिकेट खिलाड़ी नहीं सनी द्योल और सुनील शेट्टी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम का सोशल मीडिया अकाउंट भी अन्य टीमों के तरह हमेशा सक्रिय रहता है. इस पर ज्यादातर खिलाड़ियों के बारे में और टीम की गतिविधियों के बारे में पोस्ट किया जाता है. अब आरआर के ट्वीटर अकाउंट पर सनी द्योल और सुनील शेट्टी की तस्वीर दिखाई दी है. यह तस्वीर गुजरात टाइटंस से हारने के बाद दिखाई दी हैं. 

इसे भी पढ़ें: प्लेऑफ में नहीं पहुंचे तो पत्नी संग यहां पहुंच गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

दरअसल, गुजरात टाइटंस से मैच हारने के बाद ट्वीटर अकाउंट पर आरआर ने सुनील शेट्टी की फोटो पोस्ट की है, जिसमें लिखा है मैं वापस आऊंगा, मैं वापस आऊंगा. इसके कुछ देर बाद ही सनी द्योल की भी फोटो पोस्ट की जिसमें फिर से यही लिखा कि मैं वापस आऊंगा, मैं वापस आऊंगा. दोनों ही सुपर स्टार फिल्म बॉर्डर के सैनिक वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि गुजरात टाइटंस के साथ क्वालीफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स ने पूरा जोर लगाया लेकिन अंतिम ओवर में डेविड मिलर ने तीन छक्के मारकर गुजराज टाइट्ंस को जीत दिला दी. अब फाइनल में पहुंचने के लिए राजस्थान रॉयल्स को क्वालीफायर-2 में जीतना होगा. क्वालीफायर-2 के मुकाबला 27 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.