logo-image

MI vs RR Playing XI: मुंबई के लिए बुरी खबर, बड़ा प्लेयर बाहर!

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए ये मैच काफी मुश्किल हैं क्योंकि उनका सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाला है.

Updated on: 25 Oct 2020, 02:36 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए ये मैच काफी मुश्किल हैं क्योंकि उनका सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाला है. सुपर संडे का दूसरा अबु धाबी में खेला जाएगा जहां दोनों टीमें पहले खेल चुकी हैं. राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच अबु धाबी में हुए पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने बाजी अपने नाम की थी. मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है कि आज का मैच शायद रोहित शर्मा ना खेले और उनकी जगह किरोन पोलार्ड ही कप्तानी करते हुए दिखे, जैसा पिछले मैच में देखा गया था. रोहित शर्मा को पंजाब के खिलाफ मुकाबले में चोट लगी थी. आज के मैच में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमों में बदलाव हो सकता है.

ये भी पढ़ें: RR vs MI Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें मैच

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: क्विटंन डि कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, किरोन पोलार्ड (कप्तान) , हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रॉबिन उथप्पा, जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान) , बेन स्टोक्स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयर गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी

ये भी पढ़ें- MI vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स कुल 22 मैचों में आमने-सामने हुई हैं. इन 22 मुकाबलों में मुंबई इंडियंस ने 11 मैच अपने नाम किए हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स ने 10 बार जीत दर्ज की है. साल 2009 में खेले गए आईपीएल के दूसरे सीजन में मुंबई और राजस्थान के बीच होने वाला एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. दोनों टीमों के बीच खेले गए बीते 5 मैचों की बात करें तो यहां राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा काफी भारी है. राजस्थान ने बीते 5 में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है तो मुंबई को केवल एक ही मैच में जीत मिली.