logo-image

RR vs DC Pitch Report: राजस्थान और दिल्ली में कौन मारेगा बाजी? जानें बरसापारा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

यह मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर आईपीएल का अब तक का दूसरा मैच खेला जाएगा. यहां पहला मैच इसी सीजन राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है. वहीं तेज गेंदबा

Updated on: 08 Apr 2023, 12:32 PM

नई दिल्ली:

RR vs DC Barsapara Cricket Stadium Pitch Report: आईपीएल 2023 के 11 वें मुकाबले में आज (8 अप्रैल) राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में दिन में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट में दोनों टीमें अपना-अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी. राजस्थान एक मैच में जीत हासिल हुआ है और एक में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स को अपनी पहली जीत की तलाश है. बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम को राजस्थान रॉयल्स ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है. ऐसे में संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई में टीम अपने घरेलू परिस्थिति का फायदा उठाना चाहेगी. आइये जानते हैं कि बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों में से किसके लिए मददगार साबित होगी.

बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट 

यह मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर आईपीएल का अब तक का दूसरा मैच खेला जाएगा. यहां पहला मैच इसी सीजन राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है. वहीं तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिल सकती है. पिछले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीतने में कामयाब रही थी जो कि एक हाई स्कोरिंग मैच था. ऐसे में दोनों टीमों में से जो भी टॉस जीतेगा वह पहले बल्लेबाजी करना चाहेगा.  

यह भी पढ़ें: MI vs CSK: सचिन तेंदुलकर ने रोहित को सिखाया बल्लेबाजी, MI के खिलाड़ियों से मिले एमएस धोनी

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन (RR vs DC Playing 11):

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11- यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल.

दिल्ली कैपिटल प्लेइंग 11- पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर (कप्तान),  रिले रोसो, सरफराज खान/मनीष पाण्डेय, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, अभिषेक पटेल (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, अमन खा, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार.

यह भी पढ़ें: KKR vs RCB: मैच के बाद विराट कोहली से मिले शाहरुख खान, सिखाया ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप