logo-image

KKR vs RCB: मैच के बाद विराट कोहली से मिले शाहरुख खान, सिखाया ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ केकेआर की 81 रनों से जीत के बाद शाहरुख खान मैदान पर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया. इस दौरान वह कोहली से भी मिले और उन्हें कसकर गले लगाया. कोहली ने उन्हें “झूम जो पठान” डांस स्टेप सिखाने के लिए कहा. फिर क्य

Updated on: 07 Apr 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan and Virat Kohli KKR vs RCB: आईपीएल 2023 में गुरुवार को ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को करारी शिकस्त दी. इस मैच में बॉलीवुड सुपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सह-मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे. मैच के बाद शाहरुख खान ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात की. शाहरुख खान इस दौरान विराट कोहली को अपनी फिल्म पठान के गाने के डांस स्टेप भी सिखाया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ केकेआर की 81 रनों से जीत के बाद शाहरुख खान मैदान पर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया. इस दौरान वह कोहली से भी मिले और उन्हें कसकर गले लगाया. कोहली ने उन्हें “झूम जो पठान” डांस स्टेप सिखाने के लिए कहा. फिर क्या शाहरुख खान ने बिना समय बर्बाद करते हुए तुरंत कोहली को ये डांस स्टेप सिखाया. 

वहीं विराट कोहली केकेआर के खिलाफ रन बनाने में सफल नहीं रहे. वह शुरुआत में अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे. उन्होंने उमेश यादव के खिलाफ पारी की पहली गेंद पर चौका लगाकर अपने इरादे जाहिर किया था, लेकिन फिर वह सिर्फ 21 रन पर आउट हो गए. केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नारायण ने एक बार फिर कोहली को अपना शिकार बनाया और उन्हें बोल्ड किया. केकेआर के लिए शार्दुल ठाकुर ने कमाल का प्रदर्शन किया. शार्दुल ने 68 रनों की धमाकेदार पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा और नारायण की स्पिन गेंदबाजी के सामने आरसीबी ने घुटने टेक दिए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: रीस टॉपले रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, RCB में SA के दिग्गज की एंट्री

शाहरुख खान तीन साल बाद अपनी टीम का हौसला बढ़ाने ईडन गार्डन्स में पहुंचे हैं. कोरोना के बीच जब आईपीएल को यूएई शिफ्ट किया गया था तो वहां भी केकेआर को सपोर्ट करने शाहरुख खान पहुंचे थे.  उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी मैच का लुत्फ उठाने ईडन गार्डन्स पहुंची थीं.