logo-image

IPL 2020: करो या मरो की जंग के बाद स्टीव स्मिथ ने क्या बोला?

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आठ विकेट से जीत मिलने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अपने आप को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है और टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम को इस जीत की जरूरत थी.

Updated on: 26 Oct 2020, 12:46 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आठ विकेट से जीत मिलने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अपने आप को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है और टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि टीम को इस जीत की जरूरत थी. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने के बाद राजस्थान को 196 रनों का लक्ष्य दिया था. राजस्थान ने बेन स्टोक्स के नाबाद 107 और संजू नाबाद 54 की शानदार पारियों के दम पर इस लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: MI vs RR : बेन स्‍टोक्‍स का ताबड़तोड़ शतक, RR ने MI को हराया 

मैच के बाद स्मिथ ने कहा बहुत खुश, हम इसी जीत को तलाश कर रहे थे. हमारे दो अनुभवी खिलाड़ियों ने मैच को अंत तक पहुंचाया और जिस तरह से यह दोनों खेले, इससे मैं काफी खुश हूं. स्मिथ ने कहा मुझे लगता है कि आज विकेट भी अच्छी थी. गेंद अच्छी तरह बल्ले पर आ रही थी. स्टोक्स की पहली गेंद से जो मंशा थी वो साफ थी. रन रेट को बनाए रखने के लिए उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स खेले.

 

राजस्थान रॉयल्स के लिए जीत काफी जररुी थी क्योंकि इस मैच के बाद प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. राजस्थान रॉयल्स ने 12 मैच में से पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की है और उसके इस वक्त 10 अंक है.राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच किंग्स इलेवन पंजाब से होने वाला है.