logo-image

Mumbai Indians में रोहित शर्मा के साथ हुआ गलत? पत्नी रितिका के इस कमेंट से हुआ बड़ा खुलासा

IPL 2024 : MI के हेड कोच बाउचर के इस इंटरव्यू के पोस्ट पर रोहित की पत्नी रितिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसमें बहुत चीजे गलत है. मुंबई इंडियंस द्वारा हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के बाद Mumbai Indians के खिलाड़ी भी खुश नहीं थे.

Updated on: 06 Feb 2024, 03:00 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Hardik Pandya Captaincy : मुंबई इंडियंस ने जब से रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है तब से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाने के फैसला फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया था. रोहित, जिन्होंने MI को पांच आईपीएल खिताब दिलाया हैं, वह अब आईपीएल 2024 सीजन में एक बल्लेबाज के रूप में उतरेंगे, जबकि हार्दिक कप्तान की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने इस मुद्दे को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. जिसपर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह का रिएक्शन ने बवाल मचा दिया है.

रोहित शर्मा से क्यों छीनी गई कप्तानी?

मार्क बाउचर ने बताया कि यह पूरी तरह से बेहतर क्रिकेट को लेकर फैसला था, उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से पांड्या को कप्‍तान बनाना पूरी तरफ से एक क्रिकेटिंग फैसला था. बतौर खिलाड़ी हार्दिक को वापस लाने के लिए हमने विंडो पीरियड देखा. मुझे लगता है कि ये एक बदलाव का दौर है. भारत में काफी लोग नहीं समझते. लोग थोड़े इमोशनल हो जाते हैं, मगर इमोशंस को इन सबसे दूर रखना पड़ता है. मुझे लगता है कि ये एक क्रिकेटिंग डिसीजन था, जो लिया गया है और मुझे लगता है कि इससे बतौर व्‍यक्ति और बतौर खिलाड़ी रोहित का बेस्‍ट आएगा. उन्‍हें मैदान पर जाकर रन बनाने और इसका आनंद लेने दीजिए." बाउचर के इस खास इंटरव्यू पर रोहित की पत्नी रितिका ने अब रिएक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले मां देवरी से आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे MS Dhoni, पूरी तैयारी के साथ इस सीजन करेंगे वापसी

रितिका ने का रिएक्शन

MI के हेड कोच बाउचर के इस इंटरव्यू के पोस्ट पर रोहित की पत्नी रितिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसमें बहुत चीजे गलत है. मुंबई इंडियंस द्वारा हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के बाद Mumbai Indians के खिलाड़ी भी खुश नहीं थे. सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने भी स्टोरी लगाकर कुछ मैसेज देने की कोशिश की थी. लेकिन फिर, जल्द ही एमआई ने साफ किया कि खिलाड़ियों और टीम के बीच सब कुछ ठीक है. इस मामले को लेकर तब से कई रिपोर्टें सामने आ चुकी हैं, लेकिन निश्चित रूप से रितिका के इस कमेंट से पता चलता है कि रोहित और मुंबई इंडियंस के बीच पर्दे के पीछे सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आईपीएल 2024 में कैसा प्रदर्शन करते हैं.