logo-image

IPL 2024 से पहले मां देवरी से आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे MS Dhoni, पूरी तैयारी के साथ इस सीजन करेंगे वापसी

IPL 2024 : MS Dhoni धोनी एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. धोनी आईपीएल 2023 में अपने घूटने की वजह से काफी परेशान थे और पूरे सीजन वह घुटने पर पट्टी बांधकर खेलते नजर आए थे, लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने अपने घूटने की सर्जरी करवाई.

Updated on: 06 Feb 2024, 12:56 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni visited Dewri temple: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. वहीं खिलाड़ियों ने नेट्स पर प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिए हैं. दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल का 22 मार्च से आगाज हो सकता है. हालांकि अभी तक कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है. इस बीच 2023 सीजन की विजेता टीम के कप्तान एमएस धोनी इस सीजन के लिए 5 फरवरी को तमाड़ मे मां देवरी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे.

सर्जरी के बाद वापसी करेंगे धोनी

आईपीएल 2024 से पहले धोनी को अपने होम टाउन रांची के पास स्थित मां देवरी मंदिर जाते हुए देखा गया है. उनकी मंदिरों से विशेष आस्था जुड़ी हुई है. वह हमेशा आशिर्वाद लेने मंदिरों में जाते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: SA20 लीग में हुई दिल दहला देने वाली घटना! कनपटी पर बंदूक रख इस क्रिकेटर से हुए लुटपाट

IPL 2024 में सीएसके को 5वीं बार बनाया चैंपियन

MS Dhoni धोनी एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. धोनी आईपीएल 2023 में अपने घूटने की वजह से काफी परेशान थे और पूरे सीजन वह घुटने पर पट्टी बांधकर खेलते नजर आए थे, लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने अपने घूटने की सर्जरी करवाई. अब वह पूरी तरह फिट हैं और अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी हुए बीमार, तीसरे टेस्ट से पहले भारत छोड़कर चली जाएगी पूरी टीम!

2, 3 सीजन और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

पिछले सीजन धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जिताया. हाल ही में कुछ दिन पहले धोनी के सीएसके के लिए खेलते वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बताया कि धोनी 2-3 साल और आईपीएल में खेल सकते है. उन्होंने बताया कि धोनी अपनी सर्जरी के बाद पूरी तरह से फिट हैं. फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को मैदान पर खेलते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. धोनी ने पिछले आईपीएल में ट्रॉफी जीतने के बाद बताया था कि वह आईपीएल 2024 में पूरी तैयारी के साथ वापसी करेंगे.