logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने क्रिकेटर्स की प्राइवेसी को लेकर उठाई आवाज, सीधे ब्रॉडकास्टर के लिए कर दिया ये ट्वीट

Rohit Sharma : पूर्व भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने क्रिकेटर्स की प्राइवेसी को लेकर पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कैसे रिक्वेस्ट करने के बाद भी स्टार स्पोर्ट्स ने उनकी वीडियो शेयर की...

Updated on: 19 May 2024, 04:57 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Post Viral : IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद अब रोहित शर्मा इस वक्त अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इसी बीच हिटमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जो आते ही वायरल हो गया. रोहित ने इस पोस्ट के जरिए क्रिकेटर्स की प्राइवेसी की बात की है. इतना ही नहीं उन्होंने सीधा आईपीएल ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को भी आडे़ हाथ लिया है...

रोहित शर्मा ने पोस्ट में क्या-क्या लिखा?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को लेकर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके कहने के बावजूद ब्रॉडकास्टर्स ने उनका वीडियो वायरल कर दिया. हिटमैन ने पोस्ट में लिखा- "क्रिकेटरों की जिंदगी में इतनी अधिक दखलंदाज़ी की जा रही है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और साथ काम करने वालों के साथ, ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में सब कुछ रिकॉर्ड किया जा रहा है."

"स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, प्राइवेसी का उल्लंघन है. एक्सक्लूजिव कंटेंट हासिल करने के लिए और सिर्फ व्यूज और इंगेजमेंट्स पर फोकस करने के चक्कर में एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच कनेक्शंस टूट जाएगा."

इस मुद्दे पर भड़के हैं रोहित शर्मा

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. उसमें हिटमैन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ चैट करते दिखे थे. इसके अलावा, कुछ दिन पहले, रोहित को पूर्व मुंबई और टीम इंडिया के उनके पुराने साथी धवल कुलकर्णी के साथ अपनी बातचीत रिकॉर्ड करते समय आधिकारिक ब्रॉडकास्टर के कैमरामैन से ऑडियो को बंद करने की रिक्वेस्ट करते देखा गया था. 

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा रिकॉर्ड की गई क्लिप में रोहित ने कहा, "भाई ऑडियो बैंड करो हां. एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया." हालांकि, रिक्वेस्ट करने के बाद भी इस वीडियो को पब्लिक किया गया. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : धोनी की वजह से जीती RCB , मैच के बाद कार्तिक ने खुद किया खुलासा, जानें कैसे