logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohit Sharma : वायरल हुआ रोहित शर्मा का Oops मूमेंट, कैच पकड़ने के चक्कर में उतर गई पैंट

Rohit Sharma : आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा अपनी टीम के लिए लगातार मजबूत शुरुआत कर रहे हैं. अब चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में उनका एक Oops मूमेंट कैप्चर हो गया है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है...

Updated on: 14 Apr 2024, 11:43 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Viral Video : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में कमाल का मैच खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 206 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं. मगर, चेन्नई की पारी में रोहित शर्मा के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. असल में एक कैच लपकने के चक्कर में हिटमैन की वानखेड़े में पैंट ही उतर गई. 

रोहित शर्मा की फिसली पैंट

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर कोई ऐसी घटना होती है, जो फैंस को काफी हंसाती है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े में खेले जा रहे महामुकाबले से भी एक ऐसी ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. असल में, इस मैच में 12वें ओवर की चौथी बॉल को ऋतुराज गायकवाड़ ने डीप मिडविकेट की ओर खेला, जिसे पकड़ने के लिए भागे रोहित शर्मा ने डाइव लाने की कोशिश की, मगर गेंद उनके हाथ नहीं आ पाई. इतना ही नहीं डाइव लगाते हुए उनकी पैंट थोड़ी खिसक गई और रोहित का ये Oops मूमेंट कैमरे में कैद हो गया. 

रोहित के शतक के बाद भी हारी मुंबई इंडियंस

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए हाईवोल्टेज मैच में मुंबई इंडियंस ने पूरी फाइट की. रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया. हिटमैन ने 63 गेंदों पर 105 रन की शतकीय पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 11 चोके और 5 छक्के भी लगाए. हालांकि, हिटमैन अपनी इस पारी से मुंबई को जीत नहीं दिला पाए. बता दें, इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का लक्ष्य तय किया था. जवाब में मुंबई की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी. नतीजन, 20 रन से मैच हार गई. आईपीएल 2024 में अब तक मुंबई ने 6 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 मैचों में जीत दर्ज की है. ऐसे में 4 अंकों के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें : MI vs CSK : शतक लगाकर भी मुंबई को जीत नहीं दिला पाए रोहित, चेन्नई ने 20 रन से अपने नाम किया मैच