logo-image

मुंबई इंडियंस के फैंस को मंगलवार की शाम 7 बजे मिलेगी बड़ी खुशखबरी!

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL) में धमाल करते हुए प्वाइंट्स टेबल पर पहला स्थान हासिल किया है.

Updated on: 02 Nov 2020, 07:52 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL) में धमाल करते हुए प्वाइंट्स टेबल पर पहला स्थान हासिल किया है. मुंबई इंडियंस ने अभी तक खेले अपने 13 मैच में 9 जीत दर्ज कर 18 अंक हासिल किए हैं. अब मुंबई इंडियंस का आखिरी लीग मैच मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाला है. मुंबई इंडियंस अगर हार जाएगी तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन हैदराबाद जीत दर्ज करती है तो वो प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर कर सकती है. अब मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि उनके स्टार खिलाड़ी फिट हो गए हैं और खेलने के लिए लगभग तैयार है.

यह भी पढ़ें : IPL इतिहास में CSK के लिए पहली बार रितुराज गायकवाड ने किया ये काम, जानिए कोच ने क्‍या कहा 

मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता चुके रोहित शर्मा अब फिट हो रहे हैं और लीग के आखिरी मैच में खेल सकते हैं. रोहित शर्मा पिछले चार मैच से हिस्सा नहीं थे और उनकी जगह किरोन पोलार्ड को कप्तानी करते हुए देखा गया था. रोहित शर्मा को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आराम दिया गया है. हालांकि रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वो प्रैक्टिस कर रहे हैं और पूरी तरह से फिट है. 

 

रोहित शर्मा ने इस सीजन 9 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने दो अर्धशतक के साथ 260 रन भी बनाए हैं. इसी दौरान रोहित शर्मा ने आईपीएल में 5000 हजार रन भी पूरे किए थे. बता दें कि आईपीएल 2020 के तुरंत बाद टीम इंडिया को ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर जाना है. वहां टीम को T20, वन डे और टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है, इस दौरे के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है, लेकिन तीनों फॉर्मेट की टीम में किसी में भी रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया है. हालांकि इस मामले में बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि वे लगातार रोहित शर्मा पर नजर रखेंगे. माना जा रहा है कि मंगलवार को जब सात बजेंगे तो रोहित शर्मा शायद टॉस के वक्त मैदान पर उतर सकते हैं. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला शारजाह के मैदान पर होने वाला है.