logo-image
लोकसभा चुनाव

Watch : 'मेरे से सिर्फ 3 साल बड़े हो...', रोहित शर्मा ने अमित मिश्रा के साथ उम्र को लेकर किया बहस, देखें मजेदार वीडियो

Rohit Sharma : रोहित शर्मा और अमित मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों खिलाड़ियों को मजे लेते हुए देखा जा रहा है. देखिए कैसे रोहित ने मिश्रा की उम्र को लेकर मजाक बनाया.

Updated on: 01 May 2024, 06:20 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma IPL 2024 : आईपीएल के 48वें मुकाबला में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का बीते मंगलवार भिंड़त हुई, जिसमें LSG ने 4 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी. इसी मैच के बाद का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, LSG के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा से मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. अमित मिश्रा मुंबई के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. इस वीडियो में रोहित शर्मा, अमित मिश्रा और मुरली कार्तिक साथ नजर आ रहे हैं. जहां रोहित अपनी उम्र को लेकर बात कर रहे हैं. बता दें कि 30 अप्रैल को Rohit Sharma ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया है. वहीं अमित की उम्र 41 साल के हैं. 

रोहित शर्मा और अमित मिश्रा के बीच इस वीडियो में उम्र लेकर बात हो रही है. रोहित ने कहा कि 40 साल कैसे क्या आप मेरे से 3,4 साल बड़े हो? जब मिश्रा ने 'हां' में सिर हिलाया तो हिटमैन को विश्वास ही नहीं हुआ. दिग्गज गेंदबाज अमित मिश्रा ने जब कहा कि वो 41 साल के हो गए हैं, तब रोहित द्वारा मजाकिया अंदाज में 'अरे यार' कहने पर अमित मिश्रा और कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. मिश्रा ने बताया कि उन्होंने 20-21 साल की उम्र में डेब्यू कर लिया था. दोनों दिग्गज खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस खुब मजे ले रहे हैं.

कब हुआ था अमित मिश्रा का डेब्यू?

बता दें कि अमित मिश्रा ने टीम इंडिया के लिए साल 2003 में डेब्यू किया था. वह उस वक्त सिर्फ 20 साल के थे. बांग्लादेश ने साल 2003 में TVS कप की मेजबानी की थी. जिसमें भारत, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका की टीमें हिस्सा ले रही थीं. अमित मिश्रा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया. उस मुकाबले में मिश्रा ने 5 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया था. उन्होंने भारत के लिए 22 टेस्ट खेले हैं और 76 विकेट चटकाए हैं. जबकि 36 वनडे मैचों में 64 विकेट और 8 टी20 मैचों में 14 विकेट उनके नाम है.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 टीम में नहीं मिला SRH और LSG के एक भी खिलाड़ी को मौका, IPL के इस टीम का दबदबा