logo-image

हो गया कंफर्म, इस टूर्नामेंट में कप्तानी करते नजर आएंगे ऋषभ पंत, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान !

Rishabh Pant : भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुए हादसे के बाद से ही एक्शन से बाहर चल रहे हैं. मगर, अब दिल्ली कैपिटल्स के जरिए वह क्रिकेट मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं.

Updated on: 09 Nov 2023, 09:07 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant : वर्ल्ड कप 2023 के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. ये खबर ऋषभ पंत से जुड़ी है. लंबे वक्त से एक्शन से बाहर चल रहे पंत अब वापसी की तैयारी में हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋषभ पंत अपकमिंग आईपीएल सीजन यानि IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आएंगे. इसका मतलब है कि अब जल्द ही पंत क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं. हाल ही में वह दिल्ली के ट्रेनिंग कैंप में भी पहुंचे.

IPL 2024 में DC की कप्तानी करेंगे Rishabh Pant

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में हुए हादसे के बाद से ही एक्शन से बाहर चल रहे हैं. मगर, अब दिल्ली कैपिटल्स के जरिए वह क्रिकेट मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. ऋषभ कोलकाता में आयोजित किए गए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप में पहुंचे हैं, जहां वे टीम के खिलाड़ियों से मिले और उनसे बातचीत की. इसी बीच रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि, सौरव गांगुली ने कंफर्म किया है कि ऋषभ IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे.

यदि ऐसा होता है, तो ये टीम इंडिया के लिए भी बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि वह आईपीएल के बाद टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक ऑफिशियली कोई भी बयान सामने नहीं आया है. मगर, पंत का दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ना इसी तरफ इशारा करता है कि वह अपकमिंग आईपीएल सीजन से वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : हो गया कंफर्म, इस टूर्नामेंट में कप्तानी करते नजर आएंगे ऋषभ पंत, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान !

साल 2022 के आखिर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक कार हादसे का शिकार हुए थे, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. इस हादसे में पंत के घुटने और एंकल में गंभीर चोट आई थीं. साथ ही उनकी पीठ में भी इंजरी थी. पंत के एक्सीडेंट को एक साल होने आए, मगर इस खिलाड़ी ने खुद को फिट करने के लिए दिन-रात मेहनत की है. इसी का नतीजा है कि अब वह मैदान पर वापसी की ओर बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : न्यूजीलैंड की जीत से बिगड़ा पाकिस्तान का समीकरण, अब सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन