logo-image

Rishabh Pant : ऋषभ पंत खुद करेंगे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खरीददारी ! ऑक्शन में पहली बार होगा ऐसा

Rishabh Pant Will Be On Auction Table : आईपीएल 2024 के ऑक्शन में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए खरीददारी करने खुद पहुंच सकते हैं...

Updated on: 13 Dec 2023, 05:37 AM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Will Be On Auction Table : लंबे इंतजार के बाद अब ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी की खबरें तेज हो गई हैं. जी हां, बताया जा रहा है कि पंत IPL 2024 के साथ ही मैदान पर लौटेंगे. मगर, इस बीच एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक पंत दुबई में होने वाले आईपीएल 2024 के ऑक्शन में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस काफी खुश होंगे.

ऑक्शन टेबल पर नजर आएंगे Rishabh Pant

Rishabh Pant आईपीएल 2024 के साथ मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. मगर एक रिपोर्ट की मानें, तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत नीलामी के दिन फ्रेंचाइजी की टेबल पर नजर आ सकते हैं. उनके साथ हेड कोच रिकी पोंटिंग और टीम डायरेक्टर सौरव गांगुली भी ऑक्शन हॉल में दिल्ली के लिए बोली लगाते दिख सकते हैं. अमूमन आप किसी भी टीम के कप्तान को ऑक्शन हॉल में नहीं देख बता दें कि नीलामी में दिल्ली की टीम को 11 खिलाड़ियों की तलाश होगी, लेकिन फ्रेंचाइजी कम से कम 9 स्लॉट तो भरना ही चाहेगी। दिल्ली ने 11 प्लेयर्स को रिलीज किया है.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 Auction Players Full List : 2 करोड़ से, 50 लाख तक, जानें किस प्लेयर का बेस प्राइज है कितना

इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर शामिल हो सकते हैं पंत

पिछले साल के आखिर में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक्शन से बाहर हैं. मगर, अब वो फिट हो चुके हैं और मैदान पर वापसी की तैयारी में हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो IPL 2024 के साथ ही ऋषभ बतौर इम्पैक्ट प्लेयर मैदान पर नजर आ सकते हैं. वैसे तो पंत पूरी तरह फिट हो चुके हैं, मगर एक बार में ही दिल्ली कैपिटल्स अपने स्टार प्लेयर पर पूरा प्रेशर नहीं डालना चाहेगी. ऐसे में पंत इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. हालांकि, अब हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक होगा कि यदि पंत बतौर इम्पैक्ट प्लेयर खेलते हैं, तो क्या अब टीम की कमान वह खुद संभालेंगे? या फिर डेविड वॉर्नर ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें : कब, कहां और कितने बजे से देख सकेंगे IPL 2024 ऑक्शन? यहां मिलेगी हर छोटी-बड़ी जानकारी