logo-image

Delhi Capitals फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत को मिला NCA से अनुमति! IPL 2024 में मचाएंगे धमाल

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज होगा. इससे पहले Delhi Capitals फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत को आईपीएल खेलने के लिए NCA से फिटनेस क्‍लीयरेंस मिल गया है.

Updated on: 10 Mar 2024, 07:05 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम और फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल टीम के कप्तान ऋषभ पंत IPL 2024 खेलने के लिए तैयार हैं. पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मिल गया है. दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने ऋषभ पंत को अपनी स्‍क्‍वॉड में भी नहीं रखा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंत को NCA से फिटनेस क्‍लीयरेंस नहीं मिला. पंत की फिटनेस की रिपोर्ट मांगी थी, मगर BCCI की तरफ से टीम मैनेजमेंट को जवाब नहीं मिला था.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ऐसी खबर सामने आ रही है कि ऋषभ पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट मिल गया है. ऐसे में वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. हालांकि बता दें कि IPL का आगाज 22 मार्च से होगा. सीजन का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा. 

अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया

हालांकि, बीसीसीआई और दिल्ली फ्रेंचाइजी की ओर से अभी तक पंत की फिटनेस क्‍लीयरेंस को लेकर कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है. दिल्ली टीम को अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है. इसके बाद 28 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला में उतरेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले KKR के लिए बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

30 दिसंबर 2021 में ऋषभ पंत एक भीषण कार हादसे की चपेट में आ गए थे. इस हादसे में उन्हें काफी इंजरी हुई और पंत खुद मानते हैं कि ये उनका अब दूसरा जन्म है. उन्हें सर्जरी से भी गुजरना पड़ा. पंत ने हार नहीं मानी और पूरी मेहनत से वापसी की तैयारी की है. उन्होंने फिटनेस पर काफी काम किया है और अब हर कोई बस यही उम्मीद कर रहा है कि आईपीएल 2024 के साथ ही पंत की वापसी हो सके. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का फनी पोस्ट, सूर्या और युवी ने ऐसे लिए मजे