logo-image

Rohit Sharma: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का फनी पोस्ट, सूर्या और युवी ने ऐसे लिए मजे

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने मजेदार अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Mar 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल में टीम इंडिया ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 4-1 धूल चटाया है. अब रोहित शर्मा और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी आईपीएल 2024 में खेलते नजर आएंगे. ऐसे तो रोहित शर्मा अपनी मजेदार किस्सों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. मैदान के अंदर स्टम्प माइक पर रिकॉर्ड हुई उनकी बातें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने खुशी मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसका कैप्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा का अनोखा अंदाज

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ध्रुव जुरेल और सरफराज खान नजर आ रहे हैं. 'हिटमैन' ने कैप्शन में लिखा, "गार्डन में घूमने वाले बंदे." उनका यह कैप्शन ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने कमेन्ट करते हुए हंसने वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट में लिखा यशस्वी और गिल जरूर घूमने वाले बंदे हैं.

यह भी पढ़ें: CSK Playing 11: डेवोन कॉनवे की जगह लेगा उनका साथी खिलाड़ी, RCB के खिलाफ ये हो सकती है CSK की प्लेइंग11

रोहित हमेशा मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देते हें, लेकिन इन दिनों वो अपनी रिटायरमेंट को लेकर दिए गए बयान के कारण भी चर्चा का कारण बने हुए हैं. धर्मशाला में मैच जीतने के बाद हिटमैन ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में भी खुलासा किया और कहा, 'एक दिन, जब मैं जागूंगा और मुझे लगेगा कि मैं अच्छा नहीं कर रहा हूं, तो मैं तुरंत संन्यास ले लूंगा, लेकिन पिछले कुछ सालों में मैं अपनी जिंदगी का बेस्ट क्रिकेट खेल रहा हूं.'

यह भी पढ़ें: कब होगा खिलाड़ियों की किस्मत बदलने वाला मेगा ऑक्शन? खुद IPL चेयरमैन ने बताया

बता दें कि रोहित काफी अच्छी फॉर्म में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने 400 रन बनाए हैं. ऐसे में आईपीएल 2024 में वो बल्ले से धमाल मचाते नजर आ सकते हैं. हालांकि IPL 2024 में रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज उतरेंगे, क्योंकि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने कप्तान बना दिया है.