पंत IPL 2023 खेलेंगे या नहीं, मिल गया सवाल का जवाब!

Rishabh Pant Car Accident IPL 2023 : पिछले दिनों हुए पंत के भयंकर एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident) से पूरा खेल जगत हिल गया था.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
rishabh pant may not play in ipl 2023

rishabh pant may not play in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

Rishabh Pant Car Accident IPL 2023 : पिछले दिनों हुए पंत के भयंकर एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident) से पूरा खेल जगत हिल गया था. हर तरफ उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना की जा रहीं थीं. और अब इसका फल मिलना शुरू हो गया है. पंत की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उनका इलाज देहरादून के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि पंत को अभी हल्का दर्द है जोकि एक या दो दिन में ठीक हो जाएगा. हालांकि रिकवरी इतनी तेज नहीं होगी कि पंत एक या दो महीने के अंदर मैदान पर वापसी कर सकें. अब इसके बाद उनके आईपीएल 2023 को लेकर सवाल खड़े होना शुरू हो चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स भी दूसरे विकल्प पर काम करना शुरू कर चुकी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Team India के इस गेंदबाज ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सहमे रहे बल्लेबाज

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि दिल्ली का मैनेजमेंट लगातार पंत से बात कर रहा है. हर अपडेट ली जा रही है. अगर पंत फिट नहीं हो पाते हैं तो इस सीजन दिल्ली का कप्तान कोई और नजर आ सकता है. हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी ही होगा. पर डॉक्टर्स की बात को ठीक मानें तो आईपीएल 2023 खेलना पंत के लिए मुश्किल ही है. इसके अलावा पंत को भी जल्दबाजी से बचना होगा. क्योंकि अगर चोट ठीक नहीं हुई और मैदान पर वापसी हो जाती है तो भविष्य में खतरा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पिछले साल इन खिलाड़ियों का रहा दबदबा, इंडिया को बना सकते हैं चैंपियन!

अब अगर ये बात ही मानें कि पंत आईपीएल 2023 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो टीम को क्या-क्या समस्या हो सकती है. जैसे आप जानते हैं कि पंत एक बल्लेबाज के साथ-साथ कप्तान और विकेटकीपर भी हैं. ऐसे में दिल्ली की टीम को इन तीनों ही खाली जगह को भरना होगा. अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो टीम के लिए आईपीएल 2023 सीजन में मुश्किलें हो सकती हैं. देखने वाली बात होती है कि दिल्ली का खेमा किस फैसले के साथ आने वाले समय में निकल कर सामने आता है.

HIGHLIGHTS

  • पंत के लिए आईपीएल 2023 खेलना है मुश्किल
  • रिकवरी में लग सकता है समय
  • दिल्ली को तलाशना होगा शानदार विकल्प
Urvashi Rautela Rishabh Pant Rishabh Pant car accident ipl-2023 Rishabh Pant health update Rishabh Pant Car Accident witness Cricketer Rishabh Pant car accident Rishabh Pant
Advertisment