logo-image

IPL में मैच नहीं खेल रहे हैं ऋषभ पंत, लेकिन कोच पोंटिंग से मस्‍ती....

ऋषभ पंत बेशक शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे हों, लेकिन वह किसी तरह टीवी पर दर्शकों का ध्यान खींचने से पीछे नहीं रहे.

Updated on: 18 Oct 2020, 04:27 PM

शारजाह :

ऋषभ पंत बेशक शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे हों, लेकिन वह किसी तरह टीवी पर दर्शकों का ध्यान खींचने से पीछे नहीं रहे. ऋषभ पंत चोटिल हैं और इसलिए वो मैदान पर नहीं उतरे. इस मैच में दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग अपनी टीम के पारी के आठवें ओवर में कॉमेंटेटर के सवालों के जवाब दे रहे थे, तभी ऋषभ पंत उनके पीछे आकर खड़े हो गए और रिकी पोंटिंग जो कह रहे थे उसकी नकल करने लगे. हालांकि इस बीच उम्‍मीद की जा रही है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अगले मैच से पहले ऋषभ पंत पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और मैदान में मैच खेलते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : KKR के गेंदबाज सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट, आज का मैच...

कॉमेंटेटर मार्क निकोलस ने जब रिकी पोंटिंग से पीछे देखने को कहा तो उन्होंने वहां ऋषभ पंत को पाया जिसके बाद ऋषभ पंत हंसते हुए चले गए. रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं उन्हें डगआउट में देखने के बजाए वहां देखना पसंद करूंगा. ऋषभ पंत को नौ अक्टूबर को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चोट लग गई थी और तब से वह एक भी मैच नहीं खेले हैं. ऋषभ पंत ने अभी तक खेले छह मैचों में 176 रन बनाए हैं.