logo-image

IPL 2023: ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, कहा- फिट नहीं होते हैं तो...

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स तैयारियों में तेजी से जुटी हुई है. डीसी ने आईपीएल के 16वें सीजन के लिए ऑक्शन में पांच खिलाड़ियों को खरीदा है. सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर डीसी ने मुकेश कुमार को पांच करोड़ पचास लाख रुपए में खरीदा है...

Updated on: 20 Jan 2023, 10:44 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स तैयारियों में तेजी से जुटी हुई है. डीसी ने आईपीएल के 16वें सीजन के लिए ऑक्शन में पांच खिलाड़ियों को खरीदा है. सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर डीसी ने मुकेश कुमार को पांच करोड़ पचास लाख रुपए में खरीदा है. लेकिन आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. डीसी के कप्तान ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में गंभीर रुप से चोटिल हो गए हैं. जिनका इलाज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मुंबई में चल रहा है. पंत इस कदर चोटिल हुए हैं कि इस सीजन में उनका खेलना मुश्किल है. ऋषभ पंत को लेकर कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है. 

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कप्तान ऋषभ पंत को लेकर कहा कि अगर ऋषभ पंत टूर्नामेंट में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं, तो भी आईपीएल 2023 के लिए उनके अपने साथ रखेंगे. उन्होंने कहा आप उन खिलाड़ियों की जगह किसी को नहीं ले सकते हैं, यह साफ है. ये खिलाड़ी ऐसे ही नहीं बनते. हमें देखना होगा और हमारे पास टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में उनकी जगह विकल्प है.

यह भी पढ़ें: Women IPL: 4 मार्च से लीग का आगाज! जानें कब होगा फाइनल और क्या हैं नियम

पोंटिंग ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि वह हर मैच में डगआउट में मेरे पास बैठे. यदि वह वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है, तो भी हम उन्हें अपने साथ रखना पसंद करेंगे. वह टीम के बेहतरीन लीडर हैं, कप्तान होने के नाते उनका वह रवैया और मुस्कान और हंसी है, जो हम सभी उनके बारे में बहुत पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की सामने आई बड़ी गलती, भुगतना पड़ा खामियाजा

आगे उन्होंने कहा कि यदि वह वास्तव में यात्रा करने और टीम के आसपास रहने में सक्षम है, तो मैं चाहता हूं कि वह सप्ताह के हर दिन डगआउट में मेरे साथ बैठे. मैं निश्चित रूप से सुनिश्चित कर रहा हूं, मार्च के मध्य में आओ जब हम दिल्ली में एक साथ मिलें और आगे बढ़े. हमारे कैंप में अगर वह रहने में सक्षम है, तो मैं उन्हें अपने साथ रखूंगा.