logo-image

RCBvsRR : राजस्थान रॉयल्स ने मैच से पहले आरसीबी से कहा 'लव यू', साथ ही ये बात कही

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच क्वालीफायर-2 का मुकाबला होने से पहले आरआर ने एक ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा  हो रही है. 

Updated on: 27 May 2022, 12:25 PM

दिल्ली:

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स ने क्वालीफायर-2 मैच से पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए एक मैसेज किया है. यह मैसेज चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, आज (शुक्रवार) गुजरात में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का क्वालीफायर-2 मुकाबला है. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह 29 मई को गुजरात टाइटंस के साथ फाइनल मैच खेलेगी. अब मैच से पहले दिन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ट्वीटर पर एक मैसेज किया है. इस मैसेज में उन्होंने आरसीबी के लिए कहा कि डियर आरसीबी, लव यू, कौन सा रॉयल आज जीतेगा, इससे फर्क नहीं पड़ता.

इसे भी पढ़ें: RCB vs RR: इन खिलाड़ियों पर लगा दिया दांव तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले !

 इस मैसेज में तमाम आईपीएल प्रेमी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 45 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, 3 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं. 
अब सभी आईपीएल प्रेमियों के निगाहें इस बात पर लगी हुई हैं कि कौन सी टीम आज जीतती है और कौन सी टीम का सफर आईपीएल में खत्म होता है. बता दें कि आरसीबी ने आज तक आईपीएल खिताब नहीं जीता है. वहीं, रॉजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ एक बाद आईपीएल खिताब जीता है. अब क्वालीफायर-2 में रोमांचक भिड़ंत की उम्मीद है.