logo-image

RCB vs RR: अब फाइनल में पहुंचने की जंग, ये हो सकती है प्लेइंग-11

आईपीएल-2022 (IPL-2022) में अब क्वालीफायर-2 मैच पर तमाम आईपीएल प्रेमियों की निगाहें लगी हुई हैं. इस मैच में दोनों टीम से कौन-कौन से खिलाड़ी खेलेंगे, यह अनुमान भी तमाम विशेषज्ञ लगाने में लगे हैं. 

Updated on: 26 May 2022, 04:31 PM

दिल्ली:

RCB vs RR: आईपीएल-2022 (IPL-2022) अब अंतिम चरण की ओर है. 27 मई को रॉयल चैलेंजर बेंगलौर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच मुकाबला होने वाला है. जो भी टीम जीतेगी, वह फाइनल में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. तमाम आईपीएल प्रेमी इस बात का अनुमान लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि इस मैच में प्लेइंग-11 क्या होगी. तमाम आईपीएल प्रेमी यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि उनके फेवरेट खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं. ऐसे आईपीएल प्रेमियों के लिए प्रस्तुत है कल के मैच में खेले जाने वाली प्लेइंग-11.

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 : मैच हारने के बाद ये कैसे पोस्ट करने लगी राजस्थान रॉयल्स

रॉयल चैलेंजर बेंगलौर - फॉफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, महिपाल लेमरोर, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद शिराज 

राजस्थान रॉयल्स - जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन, रियान पराग, देवदत्त पडिक्कल, शेमरॉन हेटमायर, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबे मैकॉय

बता दें कि गुजरात टाइटंस पॉइंट टेबल में सबसे ऊपर थी और क्वालीफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में जगह पक्की की थी. वहीं, एलिमिनेटर मैच में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जॉएंट्स को हराकर क्वालीफायर-2 के लिए टिकट कटाया. अब क्वालीफायर-2 और फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.