logo-image

RCB vs PBKS : विराट कोहली आज मारने वाले हैं शतक!

आज (शु्क्रवार) रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच में जीत-हार के ऊपर जितनी निगाहें हैं, उतनी ही विराट कोहली के बल्ले पर भी हैं. विराट कोहली का बल्ला अभी तक इस टूर्नामेंट में शांत ही रहा है.

Updated on: 13 May 2022, 06:16 PM

दिल्ली:

RCB vs PBKS: आईपीएल-2022 में अभी तक विराट कोहली का बल्ला कुछ खास नहीं चला है. हालत ये है कि इस टूर्नामेंट में अभी तक तीन बार शून्य पर विकेट गंवा चुके हैं. उनके प्रदर्शन को लेकर तमाम आलोचनाएं भी हो रही हैं. वहीं आज (शुक्रवार) को उनकी टीम आरसीबी का पंजाब किंग्स के साथ मैच है. आज का मैच प्लेऑफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. जो भी टीम आज हारेगी उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना लगभग असंभव सा हो जाएगा. आरसीबी के प्रशंसकों की निगाहें आरसीबी की जीत के साथ-साथ विराट कोहली के बल्ले पर भी रहेगी. सभी के मन में सवाल है कि आज विराट कोहली कितने रन बनाएंगे.

बता दें कि आज के मैच में विराट कोहली शतक बनाने वाले हैं. नहीं-नहीं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये भविष्यवाणी तो सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक कर रहे हैं. दरअसल, मैच में जब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं तब सोशल मीडिया पर विराट कोहली के कुछ प्रशंसकों ने यह दावा किया है कि वह आज पंजाब के खिलाफ शतक बनाने वाले हैं. कमाल की बात उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए और उनकी फॉर्म को देखते हुए यह बात काफी मुश्किल लगती है लेकिन प्रशंसकों की तो खास बात ही यही है कि उनकी उम्मीदें हमेशा आसमान पर रहती हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं ये चारों टीमें! फिर ऐसा होगा जो कभी आईपीएल में नहीं हुआ

बता दें कि अभी तक आईपीएल - 2022 में विराट कोहली ने 12 मैचों में 2016 रन ही बनाए हैं. इसमें तीन बार वह शून्य पर आउट हुए.