logo-image

RCB vs KXIP: लंबे समय के बाद दिखा क्रिस गेल का तूफान, मैच के बाद यूनिवर्स बॉस ने कही ये बात

गेल ने 53 रनों की पारी खेली. उन्होंने 45 गेंदों का सामना कर एक चौका और पांच शानदार छक्के मारे. मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो नवर्स थे तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया.

Updated on: 16 Oct 2020, 12:36 PM

शारजाह:

आईपीएल-13 के पहले हाफ में बेंच पर बैठने के बाद गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ वापसी करने वाले क्रिस गेल ने शानदार अर्धशतक जमा अपनी टीम को जीत दिलाई. गेल ने 53 रनों की पारी खेली. उन्होंने 45 गेंदों का सामना कर एक चौका और पांच शानदार छक्के मारे. मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो नवर्स थे तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- MI vs KKR: अबु धाबी में होगी मुंबई और कोलकाता की भिड़ंत, क्या फॉर्म में दिखेंगे आंद्रे रसेल

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने गेल के हवाले से लिखा, "मैं नवर्स नहीं था, कम ऑन यूनिवर्स बॉस बल्लेबाजी कर रहा था, मैं नर्वस कैसे हो सकता हूं. पिच काफी धीमी पिच थी, लेकिन इस पर दूसरी बल्लेबाजी करना अच्छा था." गेल सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन पंजाब ने इस मैच में उन्हें तीसरे नंबर पर भेजा.

ये भी पढ़ें- RCB vs KXIP : कैसे जीती केएल राहुल ने बाजी, विराट कोहली की गलती क्‍या थी, जानिए 5 कारण

इस पर गेल ने कहा, "टीम ने मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को कहा. मेरे लिए यह मुद्दा नहीं है. हमारी सलामी जोड़ी पूरे टर्नामेंट में लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रही है और हम उससे छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे. मुझे काम दिया गया था और मैंने उसे लिया." पंजाब की यह इस सीजन की दूसरी जीत है और दोनों जीतें उसें बेंगलोर के खिलाफ ही मिली हैं.