News Nation Logo

RCB vs CSK : नए रंग रूप में दिखेगी विराट एंड कंपनी, जानिए क्यों?

आईपीएल 13 (IPL) में सुपर संडे के दिन सबसे पहला मैच येलो आर्मी यानी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रेड आर्मी मतलब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 25 Oct 2020, 11:29:07 AM
RCB team

आईपीएल (Photo Credit: https://www.iplt20.com)

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (IPL) में सुपर संडे के दिन सबसे पहला मैच येलो आर्मी यानी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रेड आर्मी मतलब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है. चेन्नई को सम्मान बचाना है तो हर हाल में मैच जीतना होगा जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्ले ऑफ में अपनी जगह को पक्की करने के लिए मैदान पर उतरने वाली है. इससे पहले जब चेन्नई और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का मैच हुआ था तब विराट एंड कंपनी ने माही ब्रिगेड को हार का स्वाद चखाया था. अब रेड आर्मी इस मैच में नई जर्सी के साथ दिखने वाली है. 

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: Dubai International Cricket Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ विराट कोहली की टीम अपनी जर्सी को बदलने वाली है, इस मैच में आरसीबी रेड नहीं बल्कि ग्रीन जर्सी में मैदान पर खेलते हुए दिखने वाली है. इससे पहले भी आरसीबी को ग्रीन जर्सी में देखा गया है. बता दें कि विराट एंड कंपनी पर्यावरण को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए ग्रीन जर्सी पहने वाली है. हरा रंग पर्यावरण के लिए होता है और आरसीबी की टीम हर साल एक मैच के लिए अपनी जर्सी का रंग बदल देती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let us bat for a greener and cleaner Mother Earth. 🌏 Are you ready to #GoGreen, 12th Man Army? 🟢 #PlayBold #IPL2020 #WeAreChallengers #Dream11IPL #RCBvCSK

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on

 

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: धोनी की इस 'विराट' लड़ाई को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

आईपीएल में अभी तक के आरसीबी के सफर की बात की जाए तो उनका शानदार प्रदर्शन अच्छा चल रहा है. कोहली एंड कंपनी अपने एक के बाद जीत दर्ज आगे बढ़ रही है. कोहली की टीम के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बैंगलोर 10 मैचों में सात जीत और तीन हार के साथ 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है. इस मैच को जीत उसे दो अंक मिलेंगे और वह 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बना लेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: कोहली की नजरें 16 अंकों पर, चेन्नई लड़ेगी आत्म सम्मान की लड़ाई

टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच की अहमियत को जानते हैं और इसी कारण वह किसी तरह का जोखिम नहीं उठाएंगें. कोहली की कोशिश होगी कि वो अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरे. कोहली की टीम के लिए ये सीजन शानदार रहा है. हालांकि बैंगलोर को सतर्क रहना होगा क्योंकि चेन्नई की फॉर्म बेशक खराब हो लेकिन अब उसके पास खोने को कुछ नहीं है इसलिए वह खुलकर क्रिकेट खेलेगी जो बैंगलोर की राह में दिक्कत डाल सकता है. अब देखना होगी कि ग्रीन आर्मी और येलो आर्मी की जंग होती है तो जीत किसकी होती है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Oct 2020, 10:40:26 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.