logo-image

IPL 2021 का खिताब जीतेगी RCB की टीम! एबी डिविलियर्स बोले, झूठ नहीं....

आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम न कर पाने वाली टीम आरसीबी ने इस बार के आईपीएल में अच्छी शुरुआत की है. टीम अपने अभी तक के दोनो मैच जीत चुकी है. इस बार पहले के मुकाबले टीम मजबूत भी दिख रही है.

Updated on: 18 Apr 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 RCB vs KKR : आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम न कर पाने वाली टीम आरसीबी ने इस बार के आईपीएल में अच्छी शुरुआत की है. टीम अपने अभी तक के दोनो मैच जीत चुकी है. इस बार पहले के मुकाबले टीम मजबूत भी दिख रही है. आरसीबी के फैंस को इस बात का इंतजार है कि उनकी टीम इस बार आईपीएल का पहला खिताब अपने नाम करे. हालांकि टीम को लगातार इसी तरह से खेलते रहना होगा. देखना होगा कि टीम आगे कैसा प्रदर्शन करती है. इस बीच  आरसीबी के खास बल्लेबाज और आरसीबी की जान कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स ने आईपीएल का खिताब जीतने को लेकर काफी बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें : RCBvsKKR : विराट कोहली की नजर हैट्रिक पर, केकेआर है तैयार

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का कहना है कि आईपीएल खिताब जीतने के बारे में बात करना बोरिंग है और ट्रॉफी जीतने के अलावा कई और विशेष चीजें हैं. करीब 37 साल के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि आप झूठ नहीं बोल सकते. हम ट्रॉफी जीतना चाहते हैं, मैं भी ट्रॉफी जीतना पसंद करूंगा. मुझे नहीं पता कि ट्रॉफी जीतने के बाद मैं कैसी प्रतिक्रिया दूंगा लेकिन अभी इस बारे में बात करना बोरिंग है. बेंगलोर ने कभी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021: MI की जीत ने कर दिया RCB और CSK का नुकसान, जाने कैसे

एबी डीविलियर्स ने कहा कि अंत में ट्रॉफी जीतने से विशेष कुछ नहीं है. आईपीएल में टीमों के साथ जुड़ाव होता है. यह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट है. यह पूछे जाने पर कि बेंगलोर के मुकाबले चिन्नास्वामी स्टेडियम में नहीं होने से टीम को नुकसान होगा. इस पर एबी डीविलियर्स ने कह कि यह सभी टीम के लिए है. किसी को घरेलू मुकाबले नहीं मिले हैं और सभी को विभिन्न स्थिति और वातावरण में खेलना है. उन्होंने कहा कि सभी खेल अलग वातावरण में खेले जा रहे हैं. पिच पुरानी हो रही है और आपको अलग टीमों के साथ एक ही आयोजन पर मैच खेलना है जिसके लिए आपको विभिन्न रणनीति अपनानी होगी. यह सभी टीमों के लिए है.