logo-image

IPL 2022 : विराट की बेंगलुरु अब हर हाल में आईपीएल जीतकर रहेगी, हो गया फैसला!

IPL 2022 : ये देखने वाली बात होगी कि विराट का ये चहेता खिलाड़ी को RCB ऑक्शन में ले पाती है या नहीं.

Updated on: 28 Jan 2022, 01:36 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : बेंगलुरु टीम (RCB) ने कभी भी आईपीएल अपने नाम नहीं किया है. टीम इस बार पूरी कोशिश में है कि अब आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा ही करना है, चाहे कुछ भी हो जाए. टीम ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. हालांकि टीम का कप्तान कौन होगा, इस बारे में अभी तस्वीर कुछ साफ़ नहीं हुई है. लेकिन मेनेजमेंट मैक्सवेल और जेसन होल्डर के बीच फंसा हुआ है. लेकिन विराट (Virat Kohli) के कहने पर एक खिलाड़ी टीम से जुड़ने वाला है और यकीन मानिए RCB को इस बार का खिताब दिला कर मानेगा, वो खिलाड़ी है साउथ अफ्रीका के अंडर 19 टीम के प्लेयर डेवाल्ड ब्रेविस.

यह भी पढे़ें - IPL 2022 : आईपीएल बॉस 'क्रिस गेल' ने लिया संन्यास!, रिकार्ड्स के रहे हैं बादशाह

डेवाल्ड ब्रेविस इस समय अंडर 19 वर्ल्ड कप में धूम मचा रहे हैं. और खेलने के अंदाज बिल्कुल एबी डिविलियर्स के जैसा है. यानी मैदान पर किसी भी तरफ ये बल्लेबाज शॉट खेलने की छमता रखता है. डेवाल्ड ब्रेविस की बल्लेबाजी को देखकर आप भी यही कहेंगे कि डिविलियर्स ही बल्लेबाजी कर रहे हैं. अपनी शानदार बल्लेबाजी की दम पर डेवाल्ड ब्रेविस अंडर 19 वर्ल्ड कप के 4 मैचों में 362 रन बना चुके हैं. वहीं औसत की बात करें तो 91 की शानदार औसत से डेवाल्ड ब्रेविस बल्लेबाजी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आ गया आईपीएल का बब्बर शेर, खेल अब होगा शुरू

डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में अपना नाम दिया है. अब ये देखने वाली बात होगी कि विराट का ये चहेता खिलाड़ी को RCB ऑक्शन में ले पाती है या नहीं.