logo-image

RCB के खिलाड़ी ऐसे काट रहे हैं क्वारंटीन में वक्त, देखें वीडियो

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी अपनी तैयारियों के लिए बैगलोंर पहुंच चुकी है लेकिन उनके खिलाड़ियों को वहां पर सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा. खिलाड़ी क्वारंटीन के दौरान काफी रोमांचक अंदाज में वक्त बिता रहे हैं.

Updated on: 17 Aug 2020, 02:20 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का काउंटडाउन शुरु हो गया है और टीम धीरे धीरे अपने शेहरों में जा रही है और प्रैक्टिस कर रही है. चेन्नई सुपरकिंग्स के अपने प्रैक्टिस कैंप का आगाज कर दिया है जबकि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है. इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli)  की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) भी अपनी तैयारियों के लिए बैगलोंर पहुंच चुकी है लेकिन उनके खिलाड़ियों को वहां पर सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा. खिलाड़ी क्वारंटीन के दौरान काफी रोमांचक अंदाज में वक्त बिता रहे हैं. बैंगलोर टीम की एक वीडियो सामने आई जिसमें खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 का नया स्‍पॉन्‍सर, जानिए किन कंपनियां में है टक्‍कर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं. कुछ दिन पहले RCB ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युजी की बैगलोर पहुंचने की फोटो शेयर की थी, अब उनकी मस्ती को उन्होंने सोशल मीडिया पर डाला है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल गाना गा रहे हैं और मजाक-मस्ती करते हुए दिखाई दिए. जिसमें वो होटल के कमरे से बाहर निकलना चाहता है लेकिन कोविड और क्वारंटीन के चलते निकल नहीं रहे. वो बार बार बोल रहे हैं कि बस चार दिन रह गए हैं. बता दें कि बैंगलोर पहुंचते ही टीम के खिलाड़ियों को होटल में एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन किया गया है. चहल ने आईपीएल में अबतक 84 मैचों खेले हैं जबकि 100 विकेट झटके हैं. 

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी जब तक चाहें CSK से खेलें, जानिए किसने कही ये बात

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए विराट कोहली अभी तक अपने घर पर ही हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं. घर पर रहते हुए विराट कोहली अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. घर में रहते हुए इनडोर जिम के साथ विराट कोहली इनडोर प्रेक्टिस भी कर रहे हैं, ताकि उनका शरीर हमेशा की तरह फिट रहे और 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल में धमाल मचा सकें.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी के साथ गैरी कर्स्टन युद्ध में भी जाने को तैयार, जानिए मामला

बीसीसीआई द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी खिलाड़ियों को यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले भारत में टेस्ट करवाने है. आरसीबी ने खिलाड़ियों की सेफ्टी को देखते हुए अपने प्लेयर्स को कुछ दिनों के लिए होटल में रख रही है जिससे उनकी जांच हो सके. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. अपनी कप्‍तानी से विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें उन्हें डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. इसके अलावा आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी.