logo-image

IPL 2024 : एक्शन के मूड में RCB, वानिंदु हसरंगा समेत इन 6 खिलाड़ियों को किया रिलीज!

IPL 2024 : आईपीएल 2024 की तैयारियों में सभी फ्रेंचाइजी टीमें जुट गई हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपनी कमर कस ली है. हाल ही में टीम ने अपने हेड कोच को बदला था.

Updated on: 16 Aug 2023, 10:35 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे पॉपुलर टीम में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अब तक एक बार भी खिताब को अपने नाम नहीं किया है. आईपीएल 2023 में RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली काफी अच्छे फॉर्म में नजर आए थे, लेकिन टीम को खिताब नहीं दिला पाए. इसकी सबसे बड़ी वजह थी कि विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों के अलावा किसी ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. इस वजह से RCB की टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों से नाराज है और वह अगले सीजन के लिए कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखा सकता है.  

बता दें कि वानिंदु हसरंगा को RCB ने आईपीएल 2022 में भारी भरकम रकम देकर अपने साथ जोड़ा था. RCB ने 10.75 करोड़ में हसरंगा को अपने टीम में शामिल किया था. आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी शानदा रहा था, लेकिन IPL 2023 में वह कमाल नहीं दिखा पाए. यही वजह से कि RCB उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है. आईपीएल 2023 में उन्होंने 8 मैचों में सिर्फ 33 रन बनाए थे और गेंदबाजी से कुल 9 विकेट चटकाए थे. 

यह भी पढ़ें: Wasim Akram: 'वीडियो डिलीट कर माफी मांगे PCB', इमरान खान के सपोर्ट में आए वसीम अकरम

इन 6 खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है RCB

वानिंदु हसरंगा के अलावा RCB कुछ और खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है. इनमें दिनेश कार्तिक, डेविड विली, वेन पार्नेल, वैशाख विजय कुमार, सिद्धार्थ कौल और शाहबाज अहमद जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. दरअसल, इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. यही वजह है कि RCB के मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों बाहर का रास्ता दिखा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 से पहले ईशान किशन की नई हेयरस्टाइल ने लूटी महफिल, फैंस को याद आए धोनी