logo-image

Wasim Akram: 'वीडियो डिलीट कर माफी मांगे PCB', इमरान खान के सपोर्ट में आए वसीम अकरम

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम इमरान खान के सपोर्ट में उतर आए हैं. उन्होंने ट्वीट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को खरी-खोटी सुनाई है.

Updated on: 16 Aug 2023, 06:13 PM

नई दिल्ली:

Wasim Akram On Imran Khan : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पिछले दिनों एक वीडियो जारी किया था, जिसके बाद से इस वीडियो पर बवाल भी जारी है. इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट के सफर को दिखाया गया है, लेकिन इमरान खान को नहीं दिखाया गया. बता दें कि पाकिस्तान ने अब तक सिर्फ एक बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. इमरान खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने 1992 के वर्ल्ड कप को अपने नाम किया था, लेकिन PCB ने जो वीडियो जारी किया उसमें इमरान खान को नहीं दिखाया गया है. इस वीडियो से इमरान खान का गायब होना फैंस हैरान कर गया. अब क्रिकेट जगत के दिग्गज भी इमरान खान के सपोर्ट में उतर गए हैं.

वसीम अकरम ने किया इमरान खान का बचाव

अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम इमरान खान के सपोर्ट में उतरे हैं. वसीम अकरम ने ट्वीट कर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को खरी-खोटी सुनाई है. साथ ही उन्होंने वीडियो से इमरान खान को हटाने पर कड़ी आपत्ति जताई. इस ट्वीट में वसीम अकरम ने लिखा है इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट को बेहतर बनाया. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को एक मजबूत टीम बनाने में इमरान ने अहम योगदान दिया है. 

वसीम अकरम ने ट्वीट में क्या लिखा...

वसीम अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा, ' फ्लाइट की लंबी यात्रा के बाद श्रीलंका पहुंचा, लेकिन यहां मुझे बड़ा झटका लगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के शॉर्ट वीडियो क्लिप को देखकर हैरान रह गया. राजनीतिक मतभेद अलग हैं लेकिन इमरान खान वर्ल्ड क्रिकेट के आइकन हैं और उन्होंने अपने समय में पाकिस्तान को एक मजबूत इकाई के रूप में विकसित किया और हमें एक रास्ता दिया. पीसीबी को वीडियो हटाना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 18 देशों का सफर तय करके ताजमहल पहुंची वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, फैंस ने किया दीदार