logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : चिन्नास्वामी के बाहर CSK फैंस के साथ बदसलूकी, वीडियो में देखें RCB फैंस की घटिया हरकत

RCB Fans Troll CKS Fans : जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के फैंस ने CSK फैंस के साथ बदसलूकी की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...

Updated on: 19 May 2024, 10:39 PM

नई दिल्ली:

RCB Fans Troll CKS Fans : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने शनिवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली. आरसीबी ने कमाल का खेल दिखाया और 27 रन से मैच को जीता. इस जीत के बाद टीम के खिलाड़ी मैदान पर जश्न मनाते दिखे, तो उनके फैंस ने भी स्टेडियम के बाहर खूब सेलिब्रेशन किया. लेकिन, चिन्नास्वामी स्टेडियम के बाहर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को निराश किया है. RCB के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद फैंस ने चेन्नई के फैंस को ट्रोल करना शुरू कर दिया... आप वीडियो में खुद देखें कि आरसीबी फैंस किस तरह से चेन्नई के फैंस को तंग कर रहे हैं...

CSK फैंस को ट्रोल करते दिखे RCB फैंस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें आरसीबी फैंस चेन्नई के फैंस को काफी अधिक ट्रोल करते दिख रहे हैं. पीली जर्सी में CSK फैन हैं, जिनके साथ बदसलूकी हो रही है. आप देख सकते हैं कि कैसे RCB-RCB का नारा लगा रहे फैंस, पीली जर्सी पहने CSK फैंस का का रास्ता रोक रहे हैं. इसके अलावा मुंह के पास जाकर आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे हैं.

हद तो तब हो गई, जब उन्होंने जर्सी पकड़कर भी कई फैंस के साथ खींचा तानी की. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. यकीनन, इस तरह का बर्ताव स्वीकार्य नहीं है. आपको बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु दोनों के पास ही लीग स्टेज के बाद 14-14 अंक थे, लेकिन खराब रन रेट के चलते CSK अंतिम चार में पहुंचने से चूक गई. 

22 मई को एलिमिनेटर मैच खेलेगी RCB  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की टीम ने प्लेऑफ में तो जगह बना ली है, लेकिन वह अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. फ्रेंचाइजी ने खेले गए 14 में से 7 मैच जीते और 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रही. ऐसे में अब आरसीबी की टीम 22 मई को एलिमिनेटर मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. देखना दिलचस्प होगा कि उस मैच में RCB के सामने कौन सी टीम उतरती है. 

ये भी पढ़ें : 17 साल में कितनी बार प्लेऑफ में पहुंची है RCB और खेले कितने फाइनल? यहां मिलेगी हर जानकारी...