logo-image

VIDEO : RCB फैन ने धोनी से की बैंगलोर को 'ट्रॉफी' जिताने में मदद की मांग, CSK कैप्टन के जवाब ने लूट ली महफिल

RCB IPL 2024 : आरसीबी फैन ने एमएस धोनी से मांग करते हुए कहा कि वो बैंगलोर की टीम को ट्रॉफी जीतने में मदद करें, जिसका CSK के कप्तान ने बड़ा ही चलाकी से जवाब दिया.

Updated on: 21 Dec 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली:

RCB Fan Demand To MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी की कप्तानी में पिछले सीजन यानी 2023 में आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया था. चेन्नई की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बराबर कुल पांच आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आईपीएल की उन टीमों में आती है, जिसके फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं, लेकिन एक भी बार वह खिताब को अपने नाम नहीं कर सकी है. इसी बीच एक आरसीबी फैन ने एमएस धोनी (MS Dhoni ) से बैंगलोर टीम को ट्रॉफी जिताने में मदद करने की बात कह दी, जिसका CSK कप्तान ने बड़ा ही चलाकी से जवाब दिया. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम में से एक आरसीबी का एक डाई हार्ड फैन माही से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को ट्रॉफी जितवाने की बात कर रह रहा है. वीडियो में दिख रहा फैन MS Dhoni से कहता है, 'मैं 16 सालों से आरसीबी का डाई हार्ड फैन हूं. जैसे आपने CSK के लिए पांच टाइटल जीते हैं, मैं चाहता हूं कि आप आएं, सपोर्ट करें और RCB के लिए एक ट्रॉफी जीतें.' फैन की ये मांग सुन वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : अनसोल्ड खिलाड़ी भी खेल सकते हैं आईपीएल 2024, जानें क्या है नियम

एमएस धोनी ने RCB फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'वो बहुत अच्छी टीम है. लेकिन क्रिकेट में हर चीज प्लान के हिसाब से नहीं होती. इसलिए, अगर सभी 10 टीमों के पास पूरे खिलाड़ी हैं, तो वो बहुत मजबूत टीमें हैं. लेकिन दिक्कत वहां शुरु होती है, जब आप कुछ खिलाड़ी इंजरी या इस तरह की वजह से मिस कर रहे हैं.'

CSK कप्तान ने आगे कहा, 'वो बहुत अच्छी टीम है और इंडियन प्रीमियर लीग में सभी के पास अच्छा मौका है. फिलहाल तो मेरे पास मेरी खुद की टीम को लेकर चिंता करने वाली कई बाते हैं. इसलिए, मैं हर टीम ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा. लेकिन इसके सिवा मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि सोचिए अगर मैं किसी और टीम की मदद करने के लिए आता हूं तो हमारे फैंस को कैसा महसूस होगा.'