logo-image

CSK vs RCB: जडेजा ने मनाया अलग ही जश्न, सभी फैंस देख हुए हैरान!

कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216 रन का अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद से बैंगलोर की टीम भी अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद 20 ओवर में मात्र 193 रन ही बना पाई.

Updated on: 13 Apr 2022, 07:54 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी लगातार हार के सिलसिले को तोड़ते हुए कल का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराकर अपने नाम कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की तूफानी पारी ने मैच को अपने नाम करने के बाद से एक अलग ही अंदाज में खुश नजर आयी. कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216 रन का अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद से बैंगलोर की टीम भी अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद 20 ओवर में मात्र 193 रन ही बना पाई. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स 23 रन से यह मुकाबला जीत गई. इस मुकाबले में सबसे रोचक बात यह देखने को मिली की जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का विकेट लेते ही एक अलग अंदाज में जश्न मनाया.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जडेजा एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए. इस वीडियो में यह देखने को  मिल रहा है कि जडेजा मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड करने के बाद से हाथों से बन्दुक बनाने के अंदाज में एक अलग ही तरह से जश्न मनाते हुए नजर आए. कल के मुकाबले में जडेजा के परफॉरमेंस की बात की जाए तो आपको बता दें जडेजा ने कल के मुकाबले में 4 ओवर में 39 रन देकर तीन विकेट चटकाएं हैं. जिसके बाद से सभी जडेजा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. जडेजा का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : लगातार चौथी हार के बाद CSK को मिली जीत, RCB को 23 रनों से हराया

बात करें चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की तो बता दें लगातार चार बार हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अपने पांचवे मुकाबले में अब जाके राहत मिली है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को अभी भी ज्यादा खुश न होते हुए अपने अगले मुकाबले की भी इसी तरह तैयारी करनी होगी तभी चेन्नई सुपर किंग्स का प्ले ऑफ तक पहुंचने का सफर आसान होगा.