logo-image

IPL 2021: आर अश्विन ने अचानक लिया ब्रेक लेने का फैसला, यह है वजह

अश्विन ने आईपीएल 2021 में आखिरी मैच रविवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला और इसके बाद ट्विटर के माध्यम से उन्होंने ब्रेक लेने की घोषणा की.

Updated on: 26 Apr 2021, 08:52 AM

highlights

  • परिवार में कोरोना संक्रमण के चलेत आर अश्विन ने छोड़ा IPL
  • इस साल आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है बिल्कुल कम
  • दिल्ली कैपिटल्स ने भी आर अश्विन को दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऐलान किया है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL 2021) के मौजूदा सीजन से ब्रेक ले रहे हैं, क्योंकि वह अपने परिवार को सपोर्ट करना चाहते हैं, जो इस समय कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से लड़ाई लड़ रहा है. अश्विन ने आईपीएल 2021 में आखिरी मैच रविवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला और इसके बाद ट्विटर के माध्यम से उन्होंने ब्रेक लेने की घोषणा की. आर अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इस साल के आईपीएल से कल से ब्रेक लेना चाह रहा हूं. मेरा परिवार और विस्तारित परिवार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और मैं इस कठिन समय के दौरान उनका सपोर्ट करना चाहता हूं. अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं तो मैं खेलने के लिए लौटने की उम्मीद करता हूं. धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स.'

दिल्ली कैपिटल्स ने जताया समर्थन
इसी ट्वीट को लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने भी एक ट्वीट किया है, जिसमें फ्रेंचाइजी ने कहा है, 'इस कठिन समय में, हम आप को पूरा समर्थन करते हैं आर अश्विन. दिल्ली कैपिटल्स आप और आपके परिवार को सारी ताकत और प्रार्थनाएं भेज रही है.' हालांकि, आर अश्विन ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनके परिवार का कौन सा सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित है, लेकिन इस बात को माना जा सकता है कि अश्विन के परिवार का कोई अहम सदस्य कोरोना के खिलाफ इस समय लड़ाई लड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः  DC vs SRH : सुपर ओवर में दिल्‍ली ने हैदराबाद को हराया, जानिए हर गेंद का अपडेट

इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे आर अश्विन
दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जारी आधिकारिक बयान में भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं तो फिर आर अश्विन आईपीएल में लौट सकते हैं. हालांकि, अब इस बात की उम्मीद कम ही है, क्योंकि आईपीएल 2021 के बायो-बबल में शामिल होने के लिए आपको कम से कम सात दिन के लिए क्वारंटाइन होना होगा. यही कारण है कि शायद ही अब अश्विन दिल्ली के लिए खेलते नजर आएं.