News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

DC vs SRH : सुपर ओवर में दिल्‍ली ने हैदराबाद को हराया, जानिए हर गेंद का अपडेट

सुपर ओवर में आठ रन का पीछा करने उतरी दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत और शिकर धवन ने जीत दिला दी. हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करने आए राशिद खान.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Apr 2021, 12:05:47 AM
DC vs SRH

सुपर ओवर में दिल्‍ली ने हैदराबाद को हराया, जानिए हर गेंद अपडेट (Photo Credit: @IPL)

मुंबई:

डेविड वॉर्नर ने पहली गेंद मिस कर दी, लेकिन दूसरी गेंद पर एक रन लिया. तीसरी गेंद पर केन विलियमसन ने चौका मार दिया. इस तरह से तीन गेंद में स्कोर पांच रन हो गया. चौथी गेंद खाली चली गई. इसके बाद ओवर की पांचवीं गेंद पर केन विलियमसन ने मिस कर दिया, लेकिन एक रन के लिए दौड़ पड़े. डेविड वार्नर ने उनका साथ भी दिया. चौथी ही गेंद पर दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने रिव्यू लिया. तीसरे अंपायर ने नॉट आउट का फैसला दिया. आखिरी यानि छठीं गेंद पर वॉर्नर ने दो रन बना बनाए. इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद ने आठ रन बना लिए.

यह भी पढ़ें : DC vs SRH Supe Over Match : सुपरओवर में दिल्ली ने हैदराबाद को हराया, जानिए मैच का पूरा हाल 

सुपर ओवर में आठ रन का पीछा करने उतरी दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत और शिकर धवन ने जीत दिला दी. हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करने आए राशिद खान. पहली गेंद पर ऋषभ पंत ने राशिद की शॉर्ट लेंथ को पुल किया और डीप स्‍क्‍वायेर लेग पर सिंगल निकाला. वहीं, दूसरी गेंद पर शिखर धवन के लेग स्‍टंप के बाहर, पैड पर जाकर लगी. तीसरी गेंद पर यहां पहले ही गुगली को समझा और रिवर्स स्‍वीप करते हुए चौका निकाला लिया है. दिल्‍ली के कप्‍तान पंत ने डीप स्‍क्‍वायेर की ओर. चौथी गेंद पर ऋषभ पंत ने इन साइड आउट मारने की कोशिश, लेकिन बल्‍ले से सही संपर्क नहीं, ऑफ स्‍टंप के काफी बाहर गेंद. पांचवीं गेंद पर ऋषभ पंत  ने मिडिल स्‍टंप लाइन, घुटनों पर बैठकर स्‍वीप का प्रयास, बड़ी अपील, एलबीडब्‍ल्‍यू से बचे और बच गए. छठवीं गेंद पर धवन ने यहां पर स्‍वीप का प्रयास, बल्‍ले से संपर्क नहीं हो पाया और अपील तो की, शॉर्ट थर्ड मैन की ओर गेंद गई, जब तक थ्रो होती एक रन पूरा ही नहीं किया और इस तरह से दिल्‍ली ने मैच जीत लिया है.

यह भी पढ़ें : CSK vs RCB : चेन्नई की चौथी जीत, बेंगलोर की हार के जानिए 5 कारण

बता दें कि आईपीएल 2021 में आज पहला सुपर ओवर देखने के लिए मिला. इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स ने सुपरओवर में जीत लिया है. इससे पहले 20 ओवर पूरे होने पर दोनों टीमों के 159 रन  हो गए थे. इसी के साथ मैच सुपर ओवर में चला गया.इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट पर 159 रन बनाए.

 

 

First Published : 25 Apr 2021, 11:48:37 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो