logo-image

IPL 2024 : आईपीएल ऑक्शन में इस भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी मोटी रकम, आर अश्विन की बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले भारतीय स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि IPL 2024 की ऑक्शन में किस खिलाड़ी के पीछे कौनसी टीम सबसे ज्यादा पड़ेगी.

Updated on: 29 Nov 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Ravichandran Ashwin :  इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू हो गई है. 19 दिसंबर को आईपीएल 2024 का ऑक्शन दुबई में आयोजित किया जाएगा. सभी टीमों ने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट BCCI को सौंप दी है. फैंस इस ऑक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन ने अपनी एक लेटेस्ट वीडियो में आईपीएल 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन को लेकर कुछ बड़ी भविष्यवाणी की है.

आईपीएल ऑक्शन में किसपर लगेंगे बड़ा दांव?

IPL 2024 के ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को बड़ी बोली लग सकती हैं. वहीं कुछ ऐसे विदेशी खिलाड़ी भी हैं जिनपर पैसों की बारिश हो सकती है. भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि इस आईपीएल ऑक्शन में रिलीज हुए कुछ खिलाड़ियों पर टीमें बड़ा दांव लगा सकती हैं. अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात की चर्चा करते हुए कहा कि, मुझे शाहरुख खान के लिए सीएसके और गुजरात के बीच में एक फाइट होती हुई दिखाई दे रही है. गुजरात ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया है, इसलिए अब उन्हें एक ऐसा खिलाड़ी चाहिए, जो उनके लिए फिनिशर की भूमिका अदा कर सके. उनकी टीम में पावर हिटर की कमी है.

यह भी पढ़ें: Video : Mukesh Kumar ने अपनी दुल्हन के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर किया डांस, हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल

अश्विन ने कहा कि, पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान को 9 करोड़ रुपये में अपने टीम में शामिल किया था. मुझे लगता है कि उन्होंने वहां अपनी स्किल्स का बखूबी प्रदर्शन किया है. क्या यह उनके लिए एक रिलीज है? क्योंकि मुझे लगता है कि उनके लिए टीमें ऑक्शन में 12-13 करोड़ का दांव खेल सकती हैं.

CSK के लिए अश्विन ने क्या कहा?

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के बारे में बात करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर आगे कहा कि, सीएसके अगर शाहरुख खान को टीम में शामिल करती है तो वह मिचेल स्टार्क को मिस कर सकती है, क्योंकि उनके पास बड़ा इंपैक्ट डालने वाला लोकल खिलाड़ी नहीं है. CSK मेगा ऑक्शन में शाहरुख खान को अपने साथ जोड़ना चाहते थे, इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं. बता दें कि शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने एक फिनिशर के तौर पर टीम में रखा था.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : RCB ने इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी को क्यों किया रिलीज? हेड कोच ने किया बड़ा खुलासा