logo-image

Video : Mukesh Kumar ने अपनी दुल्हन के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर किया डांस, हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल

Mukesh Kumar : सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो शादी से पहले हल्दी सेरेमनी का है.

Updated on: 29 Nov 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

Mukesh Kumar Haldi Ceremony Video : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार शादी के बंधन मे बंध चुके हैं. उन्होंने छपरा के दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए. गोपालगंज के मुकेश कुमार की शादी गोरखपुर से हुई. मुकेश और उनकी पत्नी दोनों ही शादी की तस्वीर में बेहद ही शानदार लग रहे हैं. इसी बीच तेज गेंदबाज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी वाइफ दिव्या के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल ये वायरल वीडियो शादी से पहले हुई हल्दी सेरेमनी की है. 

मुकेश कुमार और उनकी वाइफ दिव्या सिंह दोनों ही अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों इस दौरान काफी खुश हैं. मुकेश और दिव्या भोजपुरी की पॉपुलर ‘लॉलीपॉप लागे लू’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके घर वाले भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि शादी से पहले मुकेश कुमार और दिव्या सिंह ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : RCB ने इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी को क्यों किया रिलीज? हेड कोच ने किया बड़ा खुलासा

तीसरे टी20 से ली छुट्टी, चौथे में मैच में होंगे टीम का हिस्सा

बता दें कि मुकेश कुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा है, लेकिन उन्होंने शादी के लिए तीसरे टी20 में BCCI से छुट्टी मांगी थी. इससे पहले खेले गए दोनों टी20 मैच में वह प्लेइंग 11 में शामिल थे. वहीं तीसरे टी20 में दीपक चाहर को उनकी जगह स्क्वाड में शामिल किया गया था. लेकिन तीसरे टी20 में आवेश खान को प्लेइंग11 का हिस्सा बनाया.  हालांकि अब दीपक चाहर पूरी सीरीज में टीम का हिस्सा बने रहेंगे. अब मुकेशरायपुर में खेले जाने वाले चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे.  

यह भी पढ़ें: Virat Kohli : इस टीम के खिलाफ सीरीज नहीं खेलेंगे विराट कोहली, क्या टी20 और वनडे से लेना वाले हैं संन्यास?

अब तक ऐसा रहा अंतर्राष्ट्रीय और आईपीएल करियर

मुकेश ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में इंटरनेशनल डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने 2023 में वेस्टइंडीज के दौरे पर तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वे अब तक 1 टेस्ट, 3 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. उन्होंने टेस्ट में 2, वनडे में 4 और टी20 इंटरनेशनल में भी 4 विकेट चटकाए हैं.

इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले मुकेश कुमार 10 आईपीएल खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 46.57 की औसत से 7 विकेट अपने नाम किए हैं. मुकेश ने 2023 में ही आईपीएल डेब्यू किया था. आईपीएल 2024 के लिए भी दिल्ली ने उन्हें रिटेन किया है. अब वह IPL 2024 में भी दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे.