News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

IPL 2022:पिछले सीजन में अनसोल्ड इस खिलाड़ी ने ठोंका दावा, जड़ा शतक

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के पहले उस खिलाड़ी ने शतक ठोंक अपनी दावेदारी पेश कर दी है. देखना होगा कि टीमें इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी लेती हैं कि नहीं.

Satyam Dubey | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 20 Jan 2022, 03:18:47 PM
IPL 2022 Mega Auction

IPL 2022 Mega Auction (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेजी से चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega  Auction) की डेट का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल  2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जो आईपीएल 2021  में अनसोल्ड रह गया था. आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के पहले उस खिलाड़ी ने शतक ठोंक अपनी दावेदारी पेश कर दी है. देखना होगा कि टीमें इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी लेती हैं कि नहीं.  

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका के सबसे विश्वसनीय खिलाड़ी रासी वान  डर डुसेन (Rassie van der Dussen) हैं. डुसेन को आईपीएल 2021 में किसी भी टीम ने खरीदने में  दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. डुसेन (Dussen) का बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख था. इसके बाद भी टीमें खरीदने को  तैयार नहीं हुईं. डुसेन जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं. उम्मीद है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega  Auction) में उनपर भी बोली लगेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर DC को पछतावा,ऑक्शन में करेगी टारगेट!

आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद डुसेन (Dussen) ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है. डुसेन के इस शतक के कारण ही भारतीय टीम पहला  मुकाबला हार गई. डुसेन (Dussen) ने 96 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 129 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौका और 4 छक्का देखने को मिला. डुसेन को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द् मैच चुना गया. देखना है कि आईपीएल 2022 में डुसेन पर कितनी बोली लगती है. 

First Published : 20 Jan 2022, 03:18:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.