logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर DC को पछतावा,ऑक्शन में करेगी टारगेट!

आईपीएल 2021 में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी शिखर धवन को रिलीज किया. शिखर धवन ने कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है. दिल्ली कैपिटल्स जरुर पछता रही होगी.

Updated on: 20 Jan 2022, 01:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेजी से चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega  Auction) की डेट का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल  2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2022 के लिए  चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. हैरानी उस वक्त हुई जब दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 में टीम के लिए सबसे  ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को रिलीज किया. शिखर धवन  (Shikhar Dhawan) ने कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है. दिल्ली कैपिटल्स  जरुर पछता रही होगी. 

आपको बता दें कि कल दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल में खेला गया. यह मुकाबला भारतीय टीम 31 रनों से हार गई. लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार बल्लेबाजी की. धवन ने वापसी करते ही यह बता दिया कि वो टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. धवन 84 गेंदों का सामना करते हुए 79 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान धवन के बल्ले से 10 मनोरंजक चौके भी देखने को मिले. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले ही RCB खुश, इस खिलाड़ी ने ठोंका शतक

बात करें आईपीएल 2021 की तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  ने 16 मैचों की 16 पारियों में 587 रन बनाए. उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिला. आईपीएल 2021 में शिखर धवन ने 63 चौके और 16 छक्के जड़े थे. बड़ी बात यह है कि धवन दिल्ली कैपिटल्स  (Delhi Capitals) के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन को रिलीज कर दिया. उम्मीद की जा रही है कि शिखर धवन को मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स जरुर टारगेट करेगी.