logo-image

CSK vs PBKS: क्या आज हंगरगेकर को मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका?

आज का मुकाबला जीतने के लिए चेन्नई के बेहद जरुरी है कि वे अपनी गेंदबाजी को मजबूत कर लें. लेकिन ऐसा करने के लिए चेन्नई के सामने पहले ही दो बड़ी मुश्किलें खड़ी हो गई है.

Updated on: 03 Apr 2022, 05:19 PM

नई दिल्ली:

आज के मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि सभी कहीं न कहीं जानते हैं कि आज का मुकाबला CSK के लिए जीतना कितना ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है. क्योंकि आज अगर चेन्नई सुपर किंग्स यह मुकाबला नहीं जीतती है तो कहीं न कहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किलें कड़ी हो सकती हैं और चेन्नई ऐसा बिलकुल भी नहीं चाहेगी. आज का मुकाबला जीतने के लिए चेन्नई के बेहद जरुरी है कि वे अपनी गेंदबाजी को मजबूत कर लें. लेकिन ऐसा करने के लिए चेन्नई के सामने पहले ही दो बड़ी मुश्किलें खड़ी हो गई है.

क्योंकि आज  के मुकाबले में CSK के पास न तो दीपक चाहर मौजूद होंगे न ही एडम मिल्ने और न ही क्रिस जॉर्डन। ऐसे में कप्तान रविंद्र जडेजा को किस खिलाड़ी को प्लेइंग एलेवेन में बतौर गेंदबाज उतारना चाहिए यह काफी एहम सवाल है. चलिए इस सवाल का आपको जवाब दे देते हैं. कहीं न कहीं चेन्नई की टीम में जो खिलाड़ी इस समय मौजूद है उसमें राजवर्धन हंगरगेकर (Rajvardhan Hangargekar) को मौका देने की इस समय जरुरत है साथ ही साथ जडेजा के एम आसिफ को भी गेंदबाजी के लिए टीम में उतार सकते हैं.

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG: जीत के लिए SRH को करना होगा ये बदलाव!

साथ ही स्पिनर्स के तौर पर चेन्नई के पास महीषा तीक्षणा और प्रशांत सोलंकी भी मौजूद है. भले ही इनका कुछ खास प्रदर्शन कुछ समय से देखने को नहीं मिला हो लेकिन आज के मुकाबले में कहीं न कहीं चेन्नई की गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए चेन्नई को इन गेंदबाजों को मौका देने की जरुरत है. 

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 (CSK Playing 11): 

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्‍तान), एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रीटोरियस, एडम मिलने और तुषार देशपांडे.