logo-image

Rajasthan Royals : सांगाकारा बोले, रेयान पराग के पास है...

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी रेयान पराग आजकल आलोचकों के निशाने पर हैं, खासतौर से फाइनल में राजस्थान की हार के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया है. अब कुमार सांगाकारा ने उनके लिए बड़ी बात कही है. 

Updated on: 31 May 2022, 09:17 PM

दिल्ली:

Rajasthan Royals :  आईपीएल 2022 (IPL 2022) खत्म हो चुका है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 14 साल बाद फाइनल में पहुंची थी और इसके प्रशंसकों को उम्मीद थी कि 14 साल का सूखा अब खत्म होगा और साल 2008 के बाद एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स के पास खिताब आएगा लेकिन फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइट्ंस के हाथों हार झेलनी पड़ी. इसके बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों ने टीम के बारे में तमाम बातें कहीं. खासतौर से रेयान पराग आलोचकों के निशाने पर रहे. 

इसे भी पढ़े: धोनी ने किया खाद का प्रचार, हो गया मुकदमा 

अब टीम के कोच सांगाकारा ने रेयान पराग को लेकर खास बात कही है, जिसे टीम ने ट्वीट भी किया है. सांगाकारा का कहना है कि रेयान पराग में बहुत बड़ी क्षमता है. हमें उसके ऊपर काम करना होगा, जिसके बाद उनकी बैटिंग में और निखार आएगा. आईपीएल के अगले सीजन में उनकी बेहतर बैटिंग देखने को मिलेगी. 

सांगाकारा की बात को राजस्थान रॉयल्स के ट्वीटर अकाउंट पर पब्लिश किया गया है, साथ ही यह भी कहा गया है कि सांगाकार अभी से अगले सीजन के लिए सोच रहे हैं. बता दें कि रेयान पराग को राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 में जगह दी गई थी लेकिन कई मौकों पर वह बड़ा स्कोर करने में विफल रहे थे. खासतौर पर फाइनल मैच में भी विपरीत परिस्थितियों में टीम को जरूरत थी, तब भी वह बड़े स्कोर की ओर टीम को नहीं ले जा सके, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के तमाम प्रेमी उन पर भड़क गए थे और सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था.